अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब तक श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में सिर्फ यही खबरें आती रही हैं कि वह फिल्मों में एंट्री लेने वाली हैं। जाह्नवी की तस्वीरें भी हमेशा मीडिया में छाई रह रही हैं लेकिन कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि ग्लैमरस दिखने वाली जाह्नवी कपूर एक बेहतरीन कुक भी हैं।

करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जाह्नवी को अपनी मॉम श्रीदेवी से अधिक डिशेज़ बनाना पसंद है। खासतौर से मॉम श्रीदेवी के लिए उन्हें कपकेक्स बनाना बहुत पसंद है। इसके लिए वो नए नए थीम्स का इस्तेमाल भी करती हैं। किसी ख़ास मौके पर उनकी कोशिश होती है कि वह परिवार के लोगों को अपने हाथों का बना केक जरूर खिलायें। जाह्नवी हमेशा वक्त मिलने पर किचन की तरफ़ रुख़ कर लेती हैं। यही नहीं, वह हर दिन कुछ न कुछ नये एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। बताते हैं कि बेकिंग में तो उन्हें महारथ हासिल है। कुकीज़ बेक करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है। साथ ही वो इस बात का ख़ास ख्याल रखती हैं कि अपनी मां, बहन और पूरे परिवार को हेल्दी खाना अधिक खिलाएं। इसके लिए वो सामान भी वैसे ही चुनती हैं।

यह भी पढ़ें:अब टयूबलाइट के प्रोमोशन में भारत नहीं आयेंगी झू झू, ये है वजह

 

बता दें कि इन दिनों जाह्नवी की जमकर ट्रेनिंग चल रही है और माना जा रहा है कि वो करण जौहर के बैनर के जरिये बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। ये फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar