Move to Jagran APP

Jennifer Aniston Father Death: 'फ्रेंड्स' फेम एक्ट्रेस जेनिफर के पिता जॉन एनिस्टन का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

Jennifer Anistons Father Death हॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के पिता और अनुभवी अभिनेता जॉन एनिस्टन का निधन हो गया है। उनके निधन का जानकारी फ्रेड्स शो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 01:30 PM (IST)
Jennifer Aniston Father Death: 'फ्रेंड्स' फेम एक्ट्रेस जेनिफर के पिता जॉन एनिस्टन का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट
Jennifer Aniston's Father Death: 'Friends' fame actress Jennifer father John Aniston father passed away.

नई दिल्ली, जेएनएन। Jennifer Aniston's Father Death: चर्चित टीवी शो फ्रेंड्स में रेचल ग्रीन का किरदार निभाने वाली हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने पिता के निधन की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के साथ अपनी कई चाइल्डहुड फोटोज भी शेयर कर दी है।  

loksabha election banner

जेनिफर ने लिखा इमोशनल पोस्ट साझा कर खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने 11 नवंबर को अपने पिता जॉन एनिस्टन को खो दिया है। अभिनेत्री ने अपने पिता के निधन पर दुख जताते हुए लिखा- प्यारे पापा... जॉन एंथोनी एनिस्टन आप उन सबसे खूबसूरत इंसानों में से एक थे, जिन्हें मैं जानती थी। मैं बहुत आभारी हूं कि आप शांति से और बिना किसी दर्द के दुनिया छोड़ कर चले गए।  

हमेशा याद रहेगी डेट

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा- आपके पास हमेशा सही वक्त था, अब मेरे लिए 11/11 संख्या हमेशा के लिए और भी अधिक मायने रखेगी, मैं आपको अपने जीवन के अंत तक प्यार करूंगी।

सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस के पिता के निधन की जानकारी सामने आने के बाद हॉलीवुड सेलेब्स जेनिफर की पोस्ट में कमेंट कर अपनी-अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Aniston (@jenniferaniston)

पा चुके हैं कई पुरस्कार

आपको बता दें कि जेनिफर के पिता एक अनुभवी अभिनेता थे, जिन्होंने एनबीसी के डेज ऑफ अवर लाइव्स में विक्टर किरियाकिस का किरदार निभाया था। इस किरदार ने उन्हें दुनिया भर में खूब पहचान दिलाई थी।

जानकारी के अनुसार जॉन एंथनी ने साल 1962 में 87वें प्रेसिंक्ट के साथ अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद मिशन इम्पॉसिबल, गिलमोर गर्ल्स, द वेस्ट विंग और मैड मेन जैसे टीवी शो में काम किया वहीं, उन्हें अपने काम के लिए डेटाइम एमी लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: मां बनने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की पहली तस्वीर, सितारों ने लुटाया जमकर प्यार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.