Move to Jagran APP

Jaya Prada: शूटिंग सेट पर हमेशा देर से पहुंचते थे राजेश खन्ना, जया प्रदा ने सुपरस्टार के बारे में किया ये खुलासा

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में हाल ही में भारतीय राजनीति के दो बड़े चेहरे और सिनेमा के दिग्गज कलाकार जया प्रदा और राज बब्बर मेहमान के तौर पर पहुंचे। इन दोनों कलाकारों ने शो में पहुंचकर अपने सिनेमा में अपने करियर पर भी ढेर सारी बातें कीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 01:48 PM (IST)
Jaya Prada: शूटिंग सेट पर हमेशा देर से पहुंचते थे राजेश खन्ना, जया प्रदा ने सुपरस्टार के बारे में किया ये खुलासा
जया प्रदा और राजेश खन्ना, तस्वीर: इंस्टाग्राम- सोनी/ rajeshkhannamtpetition

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हाल ही में भारतीय राजनीति के दो बड़े चेहरे और सिनेमा के दिग्गज कलाकार जया प्रदा और राज बब्बर मेहमान के तौर पर पहुंचे। इन दोनों कलाकारों ने शो में पहुंचकर अपने राजनीतिक सफर के अलावा सिनेमा में अपने करियर पर भी ढेर सारी बातें कीं। कपिल शर्मा ने इन दोनों कलाकारों के साथ काफी हंसी-मजाक भी किया। जया प्रदा और राज बब्बर ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने कई किस्से भी कपिल शर्मा के साथ साझा किए।

loksabha election banner

इस दौरान जया प्रदा ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रहे दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना के बारे में ढ़ेर सारी बातें कीं। अभिनेत्री ने बताया कि वह अक्सर शूटिंग पर देर से आते थे। जया प्रदा ने यह बात कपिल शर्मा के उस सवाल के जवाब में कही जब उन्होंने अभिनेत्री से पूछा ऐसे कौन से स्टार थे जो कभी टाइम पर नहीं पहुंचा करते। इसके जवाब में उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना का नाम लिया।

जया प्रदा ने कहा, 'राजेश खन्ना हमेशा सेट पर देरी से पहुंचा करते। वह 7 बजे सुबह की जगह रात 8 बजे आया करते, पहले वड़ा पाव खाते और एक शॉट के बाद 9 बजे पैकअप कर लेते थे।' इसके अलावा जया प्रदा ने अभिनेता धर्मेंद्र के बारे में भी ढेर सारी बातें बताईं। उन्होंने कहा वह सेट पर अभिनेत्रियों के साथ खूब फ्लर्ट किया करते थे। लेकिन उनका फ्लर्ट करने का अंदाज काफी हेल्दी होता था और सेट पर धर्मेंद्र माहौल को लाइवली रखा करते थे। कपिल शर्मा के शो में जया प्रदा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया जिसके बारे में आमतौर लोग नहीं जानते हैं। इन खुलासों के बीच उन्होंने श्रीदेवी से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जो सभी के लिए चौंकाने वाली थी।

जया और श्रीदेवी की अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रह चुकी हैं। जया ने बताया कि यही वजह थी कि उनके और श्रीदेवी के बीच बिल्कुल बातचीत नहीं होती थी। उन्होंने खुलासा किया कि उनके और श्रीदेवी के बीच मतभेद थे जिस वजह से दोनों ऑफ स्क्रीन एक दूसरे से बात नहीं करती थीं। फिल्म अभिनेता जितेंद्र ने दोनों के बीच यह मतभेद सुलझाने की कोशिश भी की थी लेकिन वह भी नाकामयाब रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.