मुंबई। करण जौहर ने अपनी मॉम हीरू जौहर के 76वें जन्म दिन के मौक़े पर एक लंच पार्टी आयोजित की, जिसमें बॉलीवुड की स्टार मॉम्स ने अपना जलवा बिखेरा। हालांकि लंच के बाद एक फ़ैन पर भड़कने की वजह से जया बच्चन सारी लाइमलाइट ले गयीं।

मुंबई के एक हाइप्रोफाइल रेस्तरां में पार्टी दी गयी थी। पार्टी के बाद जब जया बाहर निकलीं तो वहां जमा लोगों में से एक शख़्स ने मोबाइल फोन से जया की तस्वीर लेना शुरू कर दिया। यह देखकर जया बच्चन भड़क उठीं। उन्हें गुस्से में देख फ़ैन जाने लगा तो जया ने युवक को अपने पास बुलाकर फटकार लगायी। जया ने कहा कि आप अपने मोबाइल से मेरी फोटो ले रहे हो और मुझसे पूछा भी नहीं। इसके बाद एक और फ़ैन को फोटो लेते देख उसे भी डांटा और कहा- ''कुछ तो तमीज़ सीखिए।'' उसने सॉरी बोला तो जया ने कहा कि बस इतनी ही अंग्रेजी सीखी है। जया का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने भाग्यश्री के बेटे पर पहले चलाई लात, फिर बोले मर्द को दर्द... वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#jayabachchan at #hiroojohar birthday lunch @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जया बच्चन क्लॉस्ट्रोफोबिक सिंड्रोम से पीड़ित हैं। अचानक भीड़ देखकर वो हाइपर हो जाती हैं, जिससे गुस्सा आ जाता है। कैमरों के फ्लैश से भी जया को दिक्कत होती है। जया बच्चन के अलावा इस पार्टी में हीरू जौहर की कई दोस्त शामिल हुईं। सलमान ख़ान की मॉम सलमा ख़ान भी हीरू को बधाई देने पहुंचीं।

जीतेंद्र की पत्नी शोभा कपूर, हीरू की क़रीबी दोस्तों में शामिल हैं। शोभा ने भी बर्थडे लंच में मौजदूगी दर्ज़ करवाई।

राज कपूर की बेटी रीमा जैन भी इस मौक़े पर नज़र आयीं।

डेविड धवन की पत्नी और वरुण की मॉम करुणा धवन भी लंच पार्टी में शामिल हुईं।

करण जौहर अपनी मॉम हीरू के बेहद क़रीब हैं और उन्होंने अपने बेटी का रूही रखा है, जो हीरू का उल्टा है। करण इस अंदाज़ में मॉम के बर्थडे लंच में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने लोक सभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया जवाब, कई एक्ट्रेसेज़ मैदान में

यह भी पढ़ें: तो इसलिए हर फ़िल्म में हीरोइन बदल लेते हैं अक्षय कुमार, मगर यह एक्ट्रेस है अपवाद

Posted By: Manoj Vashisth