Move to Jagran APP

'पठान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाह रुख खान के फैंस अब 'जवान' को लेकर उत्साहित, वायरल हुई पुरानी फोटो

फिल्म पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाहरुख खान अब फिल्म जवान की शूटिंग में जुट गए हैं। 26 जनवरी को रिलीज हुई पठान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब जवान के सेट से शाहरुख की एक तस्वीर सामने आई है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 01 Feb 2023 09:06 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 09:06 PM (IST)
'पठान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाह रुख खान के फैंस अब 'जवान' को लेकर उत्साहित, वायरल हुई पुरानी फोटो
Jawan: Shahrukh returned to the sets 'Jawan' after Pathan was a blockbuster, seen in this look

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म पठान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बॉलीवुड किंग शाहरुख की 4 साल बाद धमाकेदार एंट्री ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है। महज एक हफ्ते में पठान ने वर्ल्डवाइड 634 करोड़ की कमाई कर ली है। अब इस फिल्म की सक्सेस के बाद शाह रुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म जवान को लेकर उत्साहित हैं। उनकी पुरानी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह जवान के सेट की है और शाह रुख काम पर लौट गये हैं। 

loksabha election banner

जवान के सेट पर ऐसा दिखा शाहरुख का लुक

जवान के सेट से आई शाह रुख की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फोटो में शाह रुख ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर ने अपने चेहरे को सफेद कपड़े से कवर किया हुआ है। इस तस्वीर में उनके लंबे बाल भी नजर आ रहे हैं। हमीरदार नाम के ट्विटर हैंडर से ये तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें कैप्शन लिखा है, 'शाहरुख की जवान के सेट पर वापसी, आज वो एक मॉन्स्टर अवतार में दिखे।'

फैंस इस तस्वीर को लेकर काफी उत्साहित हैं और शाह रुख की सेट पर वापसी का दावा कर रहे हैं। हालांकि, तस्वीर पुरानी है। 2022 में इस फोटो को लेकर खबरें आयी थीं कि ये मुंबई में शाह रुख के किसी शूट की है। 

जवान की स्टार कास्ट

फिल्म जवान की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट साउथ सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी। वहीं विजय सेतुपति भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सुपरस्टार थलापति एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। वहीं खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण भी फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी।

'पठान' ने कमाई के तोड़े रिकॉर्ड

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' की फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही काफी विवाद देखने के मिला था। ये विवाद उस वक्त से शुरू हुआ था, जब दीपिका और शाह रुख पर फिल्माया गया गाना 'बेशरम रंग' रिलीज हुआ था। गाने में दीपिका के बिकिनी के कलर को लेकर काफी बवाल मचा था। इसको लेकर 'पठान' को बॉयकॉट करने तक की मांग की गई थी। खैर, इन सभी बातों का 'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा और इस फिल्म ने पिछली कई फिल्मों के कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़े हैं और फिल्म ने 634 करो़ड़ कमाकर बॉलीवुड में इतिहास रच दिया

यह भी पढ़ें: Pathaan Worldwide Collection Day 7: दुनियाभर में मचा 'पठान' की सफलता का डंका, तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.