Move to Jagran APP

अब नसीरुद्दीन शाह के बारे में ये क्‍या बोल गए जावेद अख्‍तर...!

1970 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों के औसत दर्जे का होने के लिए राजेश खन्ना कसूरवार ठहराने वाले लेखक नसीरुद्दीन शाह को अब जावेद अख्‍तर ने खरी-खरी सुनाई है।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2016 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2016 08:29 AM (IST)
अब नसीरुद्दीन शाह के बारे में ये क्‍या बोल गए जावेद अख्‍तर...!

नई दिल्ली। नसीरुद्दीन शाह ने जो गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना के लिए जो आपत्तिजनक बात कही थी, उस पर बॉलीवुड से जुड़े लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले ट्विंकल खन्ना फिर डिंपल कपाडि़या और अब मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने नसीरुद्दीन शाह को खरी-खरी सुनाई है।

loksabha election banner

जावेद अख्तर ने कहा कि नसीरुद्दीन सफल व्यक्तियों को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कभी नसीरुद्दीन को सफल लोगों की तारीफ करते हुए नहीं देखा है। आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने हाल में कहा था कि 1970 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों के औसत दर्जे का होने के लिए राजेश खन्ना कसूरवार हैं।

'जय गंगाजल' के को-प्रोड्यूसर ने प्रकाश झा को कहा धोखेबाज!

नसीरुद्दीन के इस बयान का जिक्र करते हुए अट्टा गलाटा की तरफ से आयोजित पहले बंगलुरू कविता उत्सव में हिस्सा लेने आए अख्तर ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह को सफल लोगों पसंद नहीं। उन्होंने कहा, 'देखिए, नसीरुद्दीन शाह कभी भी सफल लोगों की प्रशंसा नहीं करते हैं। ऐसा करते मैंने उन्हें कभी नहीं देखा है। वह कभी दिलीप कुमार साहब की आलोचना करते हैं तो कभी अमिताभ बच्चन की।'

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह के बयान की काफी आलोचना हुई थी। डिंपल कपाड़िया ने भी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मेरे पति का हिंदी सिनेमा में क्या योगदान रहा है, यह मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन सबको अपनी बात कहने का अधिकार है। वहीं ट्विंकल ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें कम से कम गुज़र चुके लोगों का लिहाज़ करना था।

हालांकि ट्विंकल के ट्वीट के बाद नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर माफी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि उनका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। अगर किसी को उनकी बातें से दुख हुआ है, तो वह माफी मांगते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.