Move to Jagran APP

Javed Akhtar On Hathras Case: बिना परिवार की इजाजत के अंतिम संस्कार करने पर भड़के जावेद अख्तर, कही ये बात

Hathras Case जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच जावेद ने हाथरस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। जावेद ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 04:45 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 08:11 PM (IST)
Javed Akhtar On Hathras Case: बिना परिवार की इजाजत के अंतिम संस्कार करने पर भड़के जावेद अख्तर, कही ये बात
Javed Akhtar On Hathras Physical Exploitation Case Photo Credit- Mid Day

नई दिल्ली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के हाथरस में महज 19 साल की लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले पर इस वक्त देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस मामले को लेकर लोग सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक इसका विरोध कर रहे हैं। पूरा देश इस वक्त गुस्सा ज़ाहिर करने के साथ ही मासूम बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। कई बॉलीवुड स्टार्स इस मामले में अपना रिएक्शन देते नजर आ  है। वहीं अब इसी बीच दिग्गज राइटर जावेद अख्तर ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जावेद ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं।

loksabha election banner

राइटर जावेद अख्तर ने ट्विटर पर पोस्ट कर हाथरस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, 'यूपी पुलिस ने हाथरस की दुष्कर्म पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार बिना उसके परिवार की इजाजत और मौजूदगी के आधी रात ढाई बजे कर​ दिया। ये हमारे लिए एक सवाल छोड़ जाता है। उन्हें किस चीज को लेकर उनमें इतना कॉन्फिडेंस कहां से आ रहा है कि वह इस काम को करने के बाद भी बच जाएंगे। किसने उन्हें इसके लिए आश्वासन दिया?' 

यह भी देखें: पुलिस ने परिवार को दूर रख करा दिया पीड़िता का अंतिम संस्कार, परिवार की मांग दोषियों को लटका दो फांसी पर

आपको बता दें कि जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बात बेकाबी से रखने के लिए जाने जाते हैं। वह आए दिन अपनी पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैंं। इन दिनों जावेद और एक्ट्रसे कंगना रनोट के बीच चल रही सोशल मीडिया जंग जगजाहिर है।

हाल ही में 28 सितम्बर को महान क्रांतिकारी के जयंती के मौके पर जावेद अख्‍तर ने ट्वीट ​कर आज की सियासत में उनके विचारों की प्रासंगिकता को लेकर सवाल उठाए थे। जिस पर कंगना रनोट ने भी उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया था। दोनों का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं कंगना इससे पहले भी जावेद पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साध चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.