Move to Jagran APP

Javed Akhtar ने बताया क्यों नहीं लेना चाहिए MS Dhoni को संन्यास, विराट को भी दी ये सलाह

Javed Akhtar Tweet For MS Dhoni Retirement लता मंदेशकर के बाद अब जावेद अख्तर ने भी ट्वीट कर धौनी को रिटायरमेंट नहीं लेने की बात कही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 01:20 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 04:52 PM (IST)
Javed Akhtar ने बताया क्यों नहीं लेना चाहिए MS Dhoni को संन्यास, विराट को भी दी ये सलाह
Javed Akhtar ने बताया क्यों नहीं लेना चाहिए MS Dhoni को संन्यास, विराट को भी दी ये सलाह

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइन में टीम इंडिया की हार के बाद से ही महेंद्र सिंह धौनी के रिटायरमेंट की चर्चा जोरों पर हैं। इन खबरों को लेकर बीते दिनों बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ट्वीट किया कि धौनी को अभी रिटायरमेंट नहीं लेना चाहिए। उनके खेल की देश को जरूरत है।

लता मंदेशकर के बाद अब जावेद अख्तर ने भी ट्वीट कर धौनी को रिटायरमेंट नहीं लेने की बात कही है। जावेद ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, बतौर मिडिल ऑर्डर के बैट्समैन और टीम के विकेट कीपर होने के नाते एमएस धौन एक बेहतरीन और भरोसेमंद प्लेयर हैं। विराट कोहली को भी इस बात की समझ है कि क्रिकेट को लेकर धौनी की समझ टीम के लिए फायदेमंद है। धौनी के लिए अभी बहुत सारा क्रिकेट बाकी है। तो उनके रिटायरमेंट के बारे में बात भी क्यों की जाएं?

loksabha election banner

ये था लता मंगेशकर का ट्वीट
लता मंगेशकर ने ट्वीट करते लिखा था ''नमस्कार एम.एस. धोनी जी। आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए।' हालांकि, लता मंगेशकर इकलौती ऐसी हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने धौनी के रिटायरमेंट को लेकर बयान दिया हो।

इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी धौनी के रिटायरमेंट का फैसला उनपर छोड़ने की बात कही थी। सचिन ने कहा था, 'यह उनका व्यक्तिगत फैसला है और इस फैसले के मामले में धौनी को अकेला छोड़ देना चाहिए, क्योंकि उनका सीमित ओवर्स के क्रिकेट में स्पेशल करियर है। यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है। सभी को उन्हें अपना स्पेस देना चाहिए और उनका सम्मान करना चाहिए। सभी को अफवाह फैलाने के बजाय भारतीय क्रिकेट को धौनी की ओर से दिए गए योगदान का सम्मान करना चाहिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.