Move to Jagran APP

Lockdown: सिंगर जस्सी गिल ने सिर्फ 6 घंटे में फोन से शूट कर लिया गाना, कुछ घंटों में 13 लाख बार देखा गया

Jassie Gill Latest Songs पंजाबी सिंग जस्सी गिल ने लॉकडाउन के बीच अपना नया गाना एहना चौनी आ रिलीज किया है जिसे फोन से शूट किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 09:20 AM (IST)
Lockdown: सिंगर जस्सी गिल ने सिर्फ 6 घंटे में फोन से शूट कर लिया गाना, कुछ घंटों में 13 लाख बार देखा गया
Lockdown: सिंगर जस्सी गिल ने सिर्फ 6 घंटे में फोन से शूट कर लिया गाना, कुछ घंटों में 13 लाख बार देखा गया

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन से मनोरंजन इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। शूटिंग और इवेंट्स बंद होने से इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को काफी नुकसान भी हो रहा है। अब सेलेब्स ने घर से ही काम करना शुरू कर दिया है। इसी बीच, पंजाबी सिंगर ने अपना एक गाना रिलीज किया है और अब इस गाने का काफी पसंद भी किया जा रहा है। खास बात ये है कि इस गाने को लॉकडाउन के दौरान फोन से शूट किया है।

loksabha election banner

6 घंटे में हुआ शूट

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, गाना तैयार था और उन्हें इसे वीडियो के साथ रिलीज करना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण पूरी टीम का जुटना संभव नहीं है, इसलिए उन्होंने इसे फोन पर फिल्माया। जस्सी गिल ने इस गाने के एक टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है कि गाने को सिर्फ 6 घंटे में ही शूट कर लिया गया था और पूरा शूट आईफोन-11 प्रो के माध्यम से किया गया।

जस्सी ने कहा, 'यह गाना मेरे दूसरे गानों की तरह ही है और पूरी तरह से प्यार के बारे में है। पूरे वीडियो को आईफोन 11 प्रो पर फिल्माना एक अलग अनुभव रहा और हमें यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।' इस रोमांटिक सिंगल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में हॉर्ट इमोजी पोस्ट किए हैं और फोन पर गाने को शूट करने के लिए गायक की तारीफ की है।

View this post on Instagram

#EhnaChauniAa is out now on YouTube guys 🤗 Check it out nd let me know kive lgga video ?? we shot this video on iPhone 11 Pro only in 6 hours 😋 All Credit goes to one nd only ustaad @arvindrkhaira saab 🤗 @avvysra @romaana44 @saragurpals @eypcreations @apple @gk.digital @pearlmediaco

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

साथ ही गायक व अभिनेता ने लोगों से घर पर रहने, सुरक्षित रहने और सभी जरूरी एहतियात बरतने के लिए भी कहा है। वहीं, जस्सी ने फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'पंगा' में भी काम किया है। जस्सी के इन गाने को कुछ ही घंटों में 13 लाख से अधिक बार देखा गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.