नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर कारगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म में गुंजन सक्सेना की कहानी बताई जाएगी। फिल्म के पोस्टर पहले ही जारी हो चुके हैं और अब फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर जाह्नवी कपूर ने शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है और एक इमोशनल पोस्ट लिखे हैं।

फिल्म में जाह्नवी कपूर को वायु सेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट के रुप में नजर आएगी और यह किरदार उनके लिए यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। जाह्नवी कपूर की ओर से शेयर की गई तस्वीरों से लग रहा है कि फिल्म के कई सीन फाइजर जेट और मुश्किल लॉकेशन पर शूट किए गए हैं। फिल्म की कहानी महिलाओं को प्रेरित करने वाली है, क्योंकि गुंजन सक्सेना भारतीय वायु सेना की पहली महिला ऑफिसर हैं, जो पहली बार युद्ध में गई थीं।

जाह्नवी कपूर ने शूटिंग खत्म करने की जानकारी के साथ लिखा है, 'पिछले दो दिनों से मैं सोच रही हूं कि मैं क्या कैप्शन दूं, जिससे इस अनुभव के साथ जस्टिस कर सकूं, लेकिन मैं कुछ नहीं सोच सकी हूं. फिल्म रैप है और मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे इस स्पेशल यात्रा का हिस्सा बनने का मौका मिला और ये मेरे बेस्ट फ्रेंड शरन शर्मा के जरिए पॉसिबल हो पाया है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Spent two days trying to think of a caption that’ll do justice to what this experience has meant to me but nothing sums it up. It’s a film wrap and I feel blessed to have been on this special journey, and through it to find my best friend @sharansharma - like you say it’s all about the process; and I don’t think there will ever be one as pure, honest, adventurous and memorable as this one. Can’t wait for you guys to see it ❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन 'धर्मा प्रोडक्शन' की ओर से किया जाएगा। वहीं फिल्म में जाह्नवी के पिता के रुप में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। वहीं अगर गुंजन सक्सेना की बात करें तो कारगिल गर्ल ने 1999 कारगिल वॉर के वक्त वॉर में जाने का इतिहास रचा था और उस वक्त वो भारतीय वायु सेना में फ्लाइंग ऑफिसर थीं। उस दौरान उन्होंने कॉम्बेट जोन में चीता हैलीकॉप्टर उड़ाया था और कई भारतीय सैनिकों की जान बचाई थी।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस