नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की न्यूयॉर्क से काफी खूबसूरत तस्वीरें आई हैं। इसमें वह एक फव्हारे में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ जाह्नवी ने लिखा है, न्यूयॉर्क आई लव यू। 

जाह्नवी इन दिनों अपनी बहन खुशी कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं। जाह्नवी इसका खूब लुफ्त भी उठा रही हैं। जब से धड़क गर्ल न्यूयॉर्क गई हैं। वह अपने फैंस को वीडियो और तस्वीरों से टीज कर रही हैं। कुछ दिन पहले जाह्नवी ने अपनी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। अब जाह्नवी कुछ मी टाइम के लिए न्यूयॉर्क शहर में निकली हुई हैं। नई तस्वीरों में वह न्यूयॉर्क के बेहद मशहूर फाउंटेन में स्पाट की गई हैं। इसमें वह फव्हारे के पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी ने होलोग्राम जैकेट पहनी है। साथ में जिम शार्ट कैरी किया हुआ है। जाह्नवी अपने बीएफएफ ओरहान अवंतरामनी के साथ हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

New York, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर खबरों में हैं।  गुंजन सक्सेना इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। करगिल वॉर के दौरान गुंजन ने एयरफोर्स के प्लेन को उड़ाया था। ‘गुंजन सक्सेना’ के अलावा जाह्नवी ‘रूही अफ्ज़ा’, ‘तख़्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं। जाह्नवी की 'गुंजन सक्सेना'13 मार्च 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Fur is faux but our love isn’t 💕 #prayingfornyc

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप