नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के वाली जाह्नवी कपूर ने लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है। शायद यही कारण है कि जाह्नवी के पास इन दिनों बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। जल्द ही जाह्नवी अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिससे पहले वो अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचकर आशीर्वीद ले रही हैं।

धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्तना 2 में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही पंजाब में शुरू होने वाली है। अपनी फिल्म की शूटिंग से पहले जाह्नवी अमृतसर के गोल्डन टैंपल में आशीर्वाद लेने पहुंची हैं।

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो स्वर्ण मंदिर में हाथ जोड़ती नज़र आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने ब्लेसिंग वाला इमोटीकोन का इस्तेमाल किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🙏🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने हल्की चिकनकारी किया हुआ ग्रे रंग का सूट और गरारा पहना हुआ है। सूट के साथ स्काई ब्लू दुपट्टे से सिर ढ़ाकी हुईं जाह्नवी काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

इसके अलावा जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो पंजाब के खाने का जायका लेती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी के साथ उनकी आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 के डायरेक्टर कोलिन भी नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने खोले पति के राज़, कहा- 'विराट बहुत खुश हो जाते हैं जब मैं उनके कपड़े पहनती हूं'

आपको बता दें कि दोस्ताना 2 साल 2008 में आई दोस्ताना का सीक्वल है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहिम और अभिषेक बच्चन की जगह जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य़ मुख्य़ किरदारों में नज़र आएंगे। दोस्तान के अलावा जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक, तख्त, रूही अफ्ज़ा और घोस्ट स्टोरीज़ में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस