अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाह्नवी कपूर इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें अपने सपने को पूरा करने का मौक़ा मिल रहा है. जाह्नवी कपूर का कहना है कि उनकी मां की लीगेसी बहुत बड़ी है. उनकी पहली फिल्म से ही उनकी मां से तुलना होना सही नहीं है.

जाह्नवी कहती हैं कि वह चाहती हैं कि वह अपनी पहचान बनाएं. अपनी मां से जुड़ी एक खास बात उन्होंने जागरण डॉट कॉम से शेयर करते हुए बताया कि वह मां को हमेशा मिस करती हैं. यह पूछने पर कि उनकी किस आदत को उन्होंने भी लिया है तो वह कहती हैं कि लोग कहते हैं कि जाह्नवी अपनी मां की तरह ही दिखती हैं. साथ ही जाह्नवी ने यह भी बताया है कि उनकी मॉम को मिठाइयों का हमेशा काफी शौक रहा है और वह भी जितनी मिठाई की शौक़ीन थीं, उसी तरह जाह्नवी भी जमकर मिठाई का आनंद उठाती हैं. जाह्नवी ये भी बताया कि उन्हें बेकिंग का काफी शौक रहा है और वह श्रीदेवी को काफी कुछ बेक किया खिलाती थीं. उनके हाथों की एक पुडिंग उन्हें काफी पसंद थी. जाह्नवी आगे बताती हैं कि श्रीदेवी फिल्म के पहले शॉट के दिन वहां मौजूद थीं. और उन्होंने जाह्नवी को यही कहा कि काफी मेहनत करनी होगी. फिल्म की दुनिया आसान नहीं होती है. श्रीदेवी ने फिल्म के कुछ रशेज़ भी देखे थे और वह चाहती थी कि जाह्नवी सीन्स में मेकअप न करें और उन्होंने मेकअप नहीं किया है आगे के सीन में.

बता दें कि श्रीदेवी पहले नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फिल्मों में आयें लेकिन जाह्नवी की चाहत थी कि वह फिल्मों में ही काम करें. बाद में श्रीदेवी ने उन्हें इसकी इज़ाजत दे दी. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: संजू बनी Box Office की BLOCKBUSTER, इतने करोड़ और बटोरे

By Manoj Khadilkar