Move to Jagran APP

अर्जुन भईया और अंशुला दीदी के कारण मैं और ख़ुशी ट्रेजेडी से उबर पाए: जाह्नवी

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 06:36 PM (IST)
अर्जुन भईया और अंशुला दीदी के कारण मैं और ख़ुशी ट्रेजेडी से उबर पाए: जाह्नवी
अर्जुन भईया और अंशुला दीदी के कारण मैं और ख़ुशी ट्रेजेडी से उबर पाए: जाह्नवी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्जुन कपूर श्रीदेवी के निधन के बाद से ही अपनी बहन जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का पूरा ख्याल रख रहे हैं। जिस दिन जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क का ट्रेलर सामने आने वाला था, उस दिन भी उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट करके उन्हें बधाई दी थी। 

loksabha election banner

साथ ही अगर कभी जाह्नवी कपूर को कोई ट्रोल करता है तब भी अर्जुन उनको लेकर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। उन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि जिस तरह से लोगों ने उनके परिवार के सदस्यों को प्यार दिया है, उन्हें उम्मीद है कि जाह्नवी कपूर को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे। हाल ही में जब जाह्नवी कपूर से जागरण डॉट कॉम ने यह जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि अब अर्जुन और अंशुला उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं। जाह्नवी ने अर्जुन और अंशुला के बारे में कहा कि अर्जुन भईया और अंशुला दीदी बहुत बड़ी वजह हैं कि जो कुछ हमारे साथ हुआ, जो ट्रेजेडी हुई, उसमें हम सर्वाइव कर पाए। पिछले कुछ महीनों में हम काफी करीब आये हैं। मैं यह अच्छी तरह जानती हूं कि हमारी इक्वेशन और बॉन्डिंग अभी नई है, लेकिन मैं खुद को काफी ब्लेस्ड मान रही हूं कि अब मेरे पास एक भाई है और अर्जुन भईया मेरी जिंदगी में हैं। अर्जुन भईया मेरे लिए सिर्फ रोल मॉडल ही नहीं हैं, बल्कि वह इंस्पायरिंग पर्सन भी हैं और सबसे बड़ी बात है कि वह एक अच्छे इंसान हैं। मुझे उनके साथ काफी अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: लोगों को लगता था मैं सिर्फ आर्ट फिल्में कर सकती हूं, इंडस्ट्री में टाइपकास्ट कर देते हैं लोग: चित्रांगदा

बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद से ही लगातार अर्जुन दोनों बहनों का ख़याल रखते नज़र आ रहे हैं और एक मजबूत सपोर्ट के रूप में भी हमेशा खड़े नज़र आते हैं। जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म जाह्नवी के साथ को-स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। ईशान खट्टर इससे पहले बियॉन्ड द क्लाउड्स में नज़र आए थे। 

यह भी पढ़ें: Video:स्वरा भास्कर को ट्रोलिंग से नहीं इस चीज़ से लगता है डर, जागरण डॉट कॉम के शो में किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.