Move to Jagran APP

जाह्ववी कपूर ने फिल्म डेब्यू को लेकर कही ये बड़ी बात

फिल्म धड़क में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम के बेटे) भी अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 03:58 PM (IST)
जाह्ववी कपूर ने फिल्म डेब्यू को लेकर कही ये बड़ी बात
जाह्ववी कपूर ने फिल्म डेब्यू को लेकर कही ये बड़ी बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बोनी कपूर और श्रीदेवी के बेटी जाह्ववी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म धड़क से वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है जिसका ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। अब सबको फिल्म का इंतजार है जो अगले महीने जुलाई में रिलीज़ होगी। फिल्म अभिनेत्री बनने जा रही जाह्ववी कपूर ने मुंबई में फिल्म 'धड़क' को लेकर हुई बातचीत में कहा कि वह जानती है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों ने इसलिए स्वीकार किया है क्योकि वह श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। हालांकि उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि वह अब दोगुनी मेहनत करेंगी।

loksabha election banner

इस बारे में बताते हुए जाह्ववी कपूर कहती है, 'मुझे यह अच्छी तरह से पता है कि मुझे अब दोगुनी मेहनत करनी होगी। इसके पीछे कारण यह है कि मुझे लगता है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता होगा कि मैं फिल्मी परिवार से होने के कारण उनका मौका ले गई। जिसके चलते मुझे मेरे उत्तरदायित्व का अहसास है। मुझे जो अवसर मिला है मैं उसका कभी भी अनुचित लाभ नहीं उठाउंगी। मैं कठिन परिश्रम कर खुद को साबित करूंगी। इस पहले अवसर के लिए मैं सभी की आभारी हूं। मैं इस समय बहुत भावुक हूं लेकिन मुझे लगता है मैंने पिछले जन्म में अवश्य कोई अच्छे कार्य किये हैं, जो मुझे फिल्मों में काम करने का अवसर मिल रहा है।' 

यह भी पढ़ें: Box Office: सलमान की रेस 3 पहले वीकेंड में बम्पर, दूसरे में फिसड्डी

जाह्ववी कपूर ने आगे कहा, 'मुझे इस बात का पूर्ण रूप से अहसास है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री और लोगों ने मेरे माता-पिता के कारण नोटिस किया है। जब मैंने करण जौहर के ऑफिस में जाकर स्क्रिप्ट पढ़ना और उसका अभ्यास करना शुरू किया, तब मुझे इस बात का अहसास हुआ कि करण जौहर यह खुद परखना चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करने के लायक हूं या नहीं, जिसके चलते मेरे लिए यह बड़ी बात थी कि करण जौहर जैसे निर्देशक ने मुझे अपनाया। मेरे माता-पिता मुझे जोर लगवाकर फिल्म में काम तो दिलवा देते लेकिन करण जौहर के कारण मेरा फिल्मों में काम करने का आत्मविश्वास बढ़ गया। 

यह भी पढ़ें: Gold Trailer: अक्षय कुमार के जरिये देखिए भारतीय हॉकी के गर्व की कहानी

आपको बता दें कि, फिल्म धड़क में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम के बेटे) भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 'धड़क' मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की हिंदी में रीमेक है। करण जौहर ने नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और शशांक खेतान फिल्म के डायरेक्टर हैं। शशांक ने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन किया है। साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.