Move to Jagran APP

जाह्नवी ने एक सेकंड में कर दिया ये काम और सलमान के बहनोई को दी ये सलाह

वरीना और आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 11:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 07:03 AM (IST)
जाह्नवी ने एक सेकंड में कर दिया ये काम और सलमान के बहनोई को दी ये सलाह
जाह्नवी ने एक सेकंड में कर दिया ये काम और सलमान के बहनोई को दी ये सलाह

मुंबई। फिल्म सुई धागा जिस विषय पर बनी है वो इतना अच्छा है कि हर कोई इसको प्रमोट करना चाहता है। हाल ही में सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस पर फिल्म को लेकर सुई धागा चैलेंज लिया और वे सफल रहे। अब इस कड़ी में दो नाम जाह्रवी कपूर और खुशी कपूर के भी जुड़ गए हैं। 

loksabha election banner

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्ववी कपूर और खुशी कपूर ने सुई धागा चैलेंज लिया। खास बात यह है कि, जाह्रवी कपूर ने महज एक सेकंड के अंदर यह चैलेंज पूरा कर लिया। उन्होंने एक सेकंड में धागे को सुई में डाल दिया। इस चैलेंज में जाह्रवी का साथ उनकी छोटी बहन खुशी ने भी दिया। जाह्रवी ने इसको लेकर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान को आती है सिलाई-कढ़ाई, यह रहा सबूत, देखिए वीडियोजाह्नवी ने एक तरफ तो यह सुई धागा चैलेंज एक्सेप्ट किया वहीं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा को सलाह भी दी, चूंकि वे बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। दरअसल इस वीडियो में जाह्नवी कपूर कहती हैं कि, शशांक सुई धागा चैलेंज के लिए नॉमिट करने के लिए थैंक यू। मैं ईशान खट्टर के साथ वरीना और आयुष शर्मा को यह चैलेंज लेने को कहूंगी क्योंकि उनकी पहली फिल्म आने वाली है और एेसे समय में यह फन एक्टिविटी उनके स्ट्रेस को दूर करने में काम आएगी। आपको बता दें कि, वरीना और आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: पिता अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या की ख़ातिर नहीं करेंगे यह काम

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रमोशन चल रहा है जिसमें अन्य कलाकार भी सहयोग कर रहे हैं। इन दिनों सुई धागा चैलेंज ट्रेंड में है और कुछ सेलेब्स ने यह चैलेंज लिया और धागे को सुई में डालते हुए वीडियो भी शेयर किए। 

View this post on Instagram

#suidhagachallenge !!!! Thank you @shashankkhaitan for nominating me. I further nominate @ishaan95 @warinahussain and @aaysharma to do this challenge 🕺🏼🕺🏼 So excited to watch the film 🌈#suidhaga @varundvn @anushkasharma

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.