Move to Jagran APP

Khushi Kapoor: छोटी बहन की हॉटनेस के आगे फेल हैं जाह्नवी कपूर, खुशी के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया गदर

Khushi Kapoor Increases The Internet Temperature With Her Hot And Sensuous Photoshoot स्टाइल के मामले में खुशी कपूर बहन जाह्नवी कपूर से बिल्कुल भी कम नहीं हैं जिसका सबूत वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर देती रहती हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2022 10:55 AM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 10:55 AM (IST)
Khushi Kapoor: छोटी बहन की हॉटनेस के आगे फेल हैं जाह्नवी कपूर, खुशी के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया गदर
Khushi Kapoor Increases The Internet Temperature With Her Hot And Sensuous Photoshoot, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khushi Kapoor Increases The Internet Temperature With Her Hot And Sensuous Photoshoot: खुशी कपूर बॉलीवुड की जानी- मानी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और एक फेमस स्टार किड हैं। करियर के मामले में खुशी ने मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर की राह पर चलते हुए एक्टिंग को चुना और जल्द ही डेब्यू भी करने वाली हैं। खुशी भले ही अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। अब खुशी ने अपनी कुछ और लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं कि फैंस तो क्या सेलेब्स भी खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

loksabha election banner

खुशी कपूर स्टाइल के मामले में किसी डीवा से कम नहीं हैं, जिसकी झलक वे अक्सर देती रहती हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट में भी एक्ट्रेस कहर ढहाती नजर आ रही हैं। खुशी ने जिग जैग डिजाइन की बोल्ड ड्रेस पहनी है और अपना कर्वी फीगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। खुशी के इन हॉट लुक्स ने बॉलीवुड फैशनिस्टा दीपिका पादुकोण समेत सुहाना खान, करिश्मा कपूर और जाह्नवी कपूर को भी हैरान किया।

View this post on Instagram

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए दीपिका ने कमेंट किया- 'उफ।' वहीं, सुहाना ने कहा, 'अमेजिंग।' इनके अलावा युवराज मेंडा, महीप कपूर, मिहिर आहूजा और मनीष मल्होत्रा ने भी पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

बता दें कि खुशी कपूर फिल्ममेकर फरहान अख्तर की बहन ज़ोया अख्तर की होम प्रोडक्शन फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगी। ये फिल्म आर्चीज कॉमिक्स का अडेप्टेशन है, जिसकी शूटिंग ऊटी में की गई है। इस फिल्म से खुशी के अलावा और भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। इनमें शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिलहाल खुशी कैलिफोर्निया में ब्रेक पर हैं। इस दौरान वे यूएस में अपने वेकेशन की झलकियां शेयर करती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.