Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor ने फिल्म 'रूही' से फैंस को दिखाया अपना हॉरर लुक, बहन खुशी कपूर ने उड़ाया मजाक

रूही 11 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इसके पोस्टर टीजर ट्रेलर और गानों को फैन्स ने खूब पसंद किया है। जाह्नवी के अलावा इसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं। जाह्नवी फिल्म से जुड़े वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 12:15 PM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 12:15 PM (IST)
Janhvi Kapoor ने फिल्म 'रूही' से फैंस को दिखाया अपना हॉरर लुक, बहन खुशी कपूर ने उड़ाया मजाक
Photo Credit - Janhvi Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह ही इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाने में जुटी हुईं हैं। जाह्नवी ने कम वक्त में ही अपनी पहचान बनाई है। फिल्म 'धड़क' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली जाह्नवी ने अबतक कई फिल्मों में काम किया। उनकी एक्टिंग को भी दर्शकों ने काफी सराहा। वहीं अब जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग मूवी 'रूही' को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं।

loksabha election banner

उनकी ये फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के पोस्टर, टीजर, ट्रेलर और गानों को फैन्स ने खूब पसंद किया है। जाह्नवी के अलावा इसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं। जाह्नवी अपनी इस फिल्म से जुड़े वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। इस बीच जाह्नवी ने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं जो काफी चर्चा में हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'रूही' की शूटिंग की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में जाह्नवी कपूर के साथ ही अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में जाह्नवी कपूर जंगल में बैठीं नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में फिल्म के एक सीन को शूट करने की तैयारी दिख रही है। वहीं अगर हम उनकी तीसरी फोटो की बात करें तो उसमें जाह्नवी हॉरर मेकअप के साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं अगर हम बाकी तस्वीरों की बात करें तो उसमें जाह्नवी के आलवा फिल्म 'रूही' से जुड़े और लोग भी नजर आ रहे हैं।   इन तस्वीरों को अब तक लाखों फैन्स लाइक कर चुके हैं, वहीं हजारों फैन्स कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं। वहीं इस पर सबसे ज्यादा अगर किसी का कमेंट चर्चा में है तो वो है  जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर का। खुशी कपूर ने जाह्नवी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- दूसरी फोटो देखकर हंसी आ रही है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.