नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वौ अक्सर अपनी अपकमिंग मूवीओं को लेकर भी फैंस के साथ अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज के क्रिकेट कैंप की झलक साझा की है।

शेयर की क्रिकेट कैंप की झलक

इन तस्वीरों को जान्हवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में एकट्रेस भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ नजर आ रही हैं, जहां वो दिनेश कार्तिक से बल्लेबाजी के गुणों का प्रशिक्षण ले रही हैं। पहली तस्वीरों में अभिनेत्री क्रिकेट हैलमेट पहने नजर आ रही है, जबकि अन्य तस्वीरों जान्हवी कपूर फिल्म की टीम के साथ बैठी हुई दिख रही हैं और दिनेशा बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री फिल्म मिस्टर एंड मिसेज में एक महिला क्रिकेटर के किरदार में नजर आ सकती हैं। वहीं एक तस्वीर में एक्ट्रेस को क्रिकेट की किट को भी पैक करते देखा जा सकता है। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कैप्शन दिया, क्रिकेट कैंप मिस्टर एंड मिसेज

बता दें, इस फिल्म की घोषणा करण जौहर ने पिछले साल नबंवर के अंत में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर की थी। घोषणा के बाद से लोगों को अंदाज था कि ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। क्योंकि करण द्वारा शेयर कर वीडियो को क्रिकेट की कॉमेंट्री सुनाई दे रही थी। वहीं वीडियो की शुरूआत में राजकुमार और जान्हवी कपूर की आवाज भी सुनाई दे रही है, जिसमें वो कहते हैं कि कभी-कभी एक सपना पूरा करने के लिए, दो लोगों की जरूरत पड़ती है।

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर द्वारा अभिनीत ये फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निखिल मल्होत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।

Edited By: Nitin Yadav