नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्ट्रेसी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भले ही अभी अपने करियर में बिज़ी हों और शादी करने के बारे में नहीं सोच रही हों, लेकिन एक्ट्रेस शादी कैसे शादी करेंगी इस बारे में उन्होंने सब सोच रखा है। बैचलर पार्टी से लेकर शादी के कॉस्ट्यूम और जगह तक, जाह्नवी ने सब कुछ प्लान कर रखा है कि क्या कैसे होगा और वो अपनी शादी में क्या पहनेंगी। इस बारे में उन्होंने खुलकर बताया भी है। जाह्नवी का कहना है कि वो एकदम सिंपल तरीके से शादी करेंगी और दो दिन में अपनी शादी निपटा देंगी। शादी के बाद रिसेप्शन होना चाहिए ये भी ज़रूरी नहीं है।

Peacock magazine से बात करते हुए जाह्नवी ने बताया कि, वो अपनी बैचलर पार्टी कैपरी पहनकर करेंगी जो कि इटली में किसी जहाज़ पर होगी। एक्ट्रेस तिरुपति में अपनी शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस की मेहंदी और संगीत समारोह मायलापुर में श्रीदेवी के पैतृक घर में होगा। घर को मेगरे फूल और मोब्बतियों से सजाया जाएगा। रही एक्ट्रेस की वेडिंग ड्रेस की बात तो जाह्नवी अपनी शादी में कांजीवरम या pattu pavadai साड़ी पहनेंगी। जाह्नवी ने बताया कि उनकी शादी की सारी तैयारियां उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर देख सकती हैं, क्योंकि पापा बौनी कपूर उस दौरान काफी भावुक होंगे। वहीं एक्ट्रेस चाहती हैं कि उनकी शादी एकदम सिंपल तरीके से होनी चाहिए, उन्होंने रिसेप्शन में भी कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपका बात दें कि जाह्नवी कूपर ने साल 2018 में 'धड़क' फिल्म के साथ अपन बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्ट्रेस की करियर को अभी सिर्फ तीन साल हुए हैं और इतने कम टाइम में है जाह्नवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से बन गई हैं। फिल्मों की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'रूही' रिलीज़ हुई है जिसमें एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी लीड रोल में थे। अब जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में नज़र आएंगी। इस फिल्में वो कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली थीं, लेकिन कुछ वक्त पहली ही कार्तिक इस फिल्म से हट चकु हैं ऐसे में अभी दूसरे नाम पर मुहर नहीं लगी है। देखना होगा कि 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी किस के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Edited By: Nazneen Ahmed