नई दिल्ली, जेएनएनl शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के रविवार ब्रंच में शामिल हुए ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर। मीरा ने सभी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैl इसके माध्यम से उन्होंने प्रशंसकों को मेनू की एक झलक दी हैं। जान्हवी ने शाकाहारी बिरयानी बनाई और मीरा ने उसे शेयर किया है। मीरा राजपूत ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘कृपया जान्हवी कपूर की लाल चावल की सब्जी बिरयानी की सराहना करेंl’ भोजन में सलाद, कुछ डिप्स, हम्मस, ऑलिव्स, पिटा ब्रेड और वेजी शामिल थे। मीरा ने इस फोटो को ईशान, शाहिद और एलिजा शेख को टैग किया।

मीरा अक्सर पति शाहिद और अपने सौतेले भाई ईशान के साथ परिवार की तस्वीरें शेयर करती हैं। अफवाहों की माने तो ईशान एक साल से जान्हवी को डेट कर रहे हैं। दोनों ने 2018 में धड़क के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की।

कॉफ़ी विथ करण के एक एपिसोड में मेजबान करण जौहर ने शाहिद से पूछा कि ईशान और जान्हवी के बीच क्या है? इसपर शाहिद ने कहा, ‘जान्हवी उनके चारों ओर रहती है। ईशान ने कहा, ‘ हम एक साथ जिम जाते हैं, संगीत सुनते हैं, पूरे दक्षिण भारतीय का संगीत जो मेरी पसंद नहीं रहा है लेकिन अब मैं इसे पसंद करने लगा हूंl फिल्में देखते है और साथ खाना खाते है।’

एक अन्य इंटरव्यू में जान्हवी ने ईशान के बारे में कहा था, ‘मैं ईशान के सीन करने के अंदाज को लेकर बहुत प्रभावित हूं। इसके अलावा उसके पास एक अभिनेता के रूप में बहुत ऊर्जा है और यह शायद इसलिए है क्योंकि वह नया भी है लेकिन इससे मुझे बहुत मदद मिली कि वह मुझसे ज्यादा अनुभवी अभिनेता) है।’

जान्हवी इन दिनों गुंजन सक्सेना पर आधारित फिल्म कर रही हैं और इसके बाद वह दोस्ताना 2 पर काम शुरू करेगीl ईशान मीरा नायर की फिल्म अ सूटेबल बॉय के हिंदी वर्जन में नजर आएंगेl इस फिल्म का नाम काली पीली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप