Move to Jagran APP

जान्हवी कपूर ने स्विमिंग पूल में की मस्ती, देखें वायरल फोटो

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब मंगलवार को जान्हवी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो स्विंमिग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:51 PM (IST)
जान्हवी कपूर ने स्विमिंग पूल में की मस्ती, देखें वायरल फोटो
Janhvi Kapoor had fun in swimming pool.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब मंगलवार को जान्हवी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो स्विंमिग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। जान्हवी ने की स्विमिंग पूल में मस्ती तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्विंमिग में पानी के साथ अटखेली करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

जान्हवी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक खास कैप्शन भी लिखा है। इन फोटोज को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने और खुशी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते बताया था कि, मेरा और मेरी बहन का कोरोना टेस्ट बीती 3 जनवरी को पॉजिटिव आया था और हमने बीएमसी द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार होम आइसोलेशन को भी पूरा कर लिया है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, पहले दो दिन बहुत कठिन थे और फिर हर दूसरे दिन हम दोनों बेहतर होते चले गए। इस वायरल से खुद को बचाने का एक मात्र तरीका है मास्क पहने और अपना टीकाकरण कराएं। अपना ख्याल रखे>

 जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्में

बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं।

ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। अभिनेता को आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म रूही में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.