नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर लॉकडाउन में अपनी बहन खुशी कपूर के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर वो अपनी और खुशी की फोटोज़ और वीडियोज़ लगातार शेयर कर रही हैं, जिसमें दोनों कभी एक दूसरे को परेशान करते नज़र आ रहे हैं तो कभी एक दूसरे की केयर। जान्हवी, खुशी से बहुत प्यार करती हैं और उनकी केयर भी बहुत करती हैं। लेकिन एक बार एक्ट्रेस को अपनी इस लाडली से बहन से भी जलन हो गई थी। ये बात जान्हवी ने खुद सबको बताई है वो भी सबूत के साथ।

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें श्रीदेवी, खुशी को गले लगाती नज़र आ रही हैं और पीछे बैठी जान्हवी ये देखकर रो रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ TBT (थ्रोबैक थर्सडे) जब मैं मम्मा का हग (गले मिलना) खुशी के साथ भी शेयर नहीं करना चाहती थी।'

जान्हवी ने मदर्स डे पर शेयर की श्रीदेवी की ये फोटो जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी को बहुत मिस करती हैं। वो अक्सर श्रीदेवी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। मदर्ड डे के मौके पर भी एक्ट्रेस ने श्रीदेवी की एक थ्रोबेक फोटो शेयर की जिसमें श्रीदेवी ने जान्हवी को गोदी में उठा रखा है और वो उन्हें बड़े प्यार से खिला रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं और अब एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखने वाली हैं। जान्हवी जल्द ही गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी महीने 24 तारीख को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से ज़ाहिर है फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'रुही-अफ़्जा' और 'दोस्ताना-2' में नजर आने वाली हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस