Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor Dance: वहीदा रहमान के गाने पर जाहन्वी कपूर ने किया कथक, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

Janhvi Kapoor जितना अच्छा बैली डांस करती हैं उतना ही अच्छा वो कथक भी करती हैं। ये बात सिर्फ हम नहीं कह रहे बल्कि एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 04:05 PM (IST)
Janhvi Kapoor Dance: वहीदा रहमान के गाने पर जाहन्वी कपूर ने किया कथक, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘वाह’
Janhvi Kapoor Dance: वहीदा रहमान के गाने पर जाहन्वी कपूर ने किया कथक, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर जितना अच्छा बैली डांस करती हैं उतना ही अच्छा वो कथक भी करती हैं। ये बात सिर्फ हम नहीं कह रहे बल्कि एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे। जाहन्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी डांस ट्रेनर के साथ कथक करती नजर आ रही हैं। जाहन्वी जिस खूबसूरती के साथ कथक कर रही हैं, उनकी वीडियो से आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो वहीदा रहमान के सॉन्ग 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर डांस कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी ने एक मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है 'जब आप संतुलन खो दें तो आपको इंप्रोवाइज करते हुए एक ड्रामैटिक एंड करना चाहिए'। जाह्नवी ने वीडियो के कैप्शन में ये बात इसलिए लिखी है क्योंकि वीडियो खत्म होने पर वह अपना संतुलन खोकर शीशे के पास गिर पड़ती हैं। कुल मिलाकर एक्ट्रेस का वीडियो काफी अच्छा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर उनके को स्टार राजकुमार राव ने भी उनकी तारीफ की है। राजकुमार ने जाह्नवी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह अति सुंदर जाहन्वी'।

 

View this post on Instagram

When u lose balance so u have to improv an over dramatic end 🕺🏼🎶🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वैसे तो एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन डांसिंग वीडियो की बात करें तो कुछ वक्त पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो जबरदस्त बैली डांस करती नजर आ रही थीं। पिंक टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में बैली डांस करते हुए जाहन्वी का वो वीडियो काफी वायरल हुआ था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं और अब एक के बाद एक कई फिल्मों दिखने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल', 'रुही-अफ़्जा' और 'दोस्ताना-2' में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.