Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ़िल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीरें

यह फ़िल्म घोषणा के पहले दिन से ही चर्चा में है। 'धड़क' अगले साल छह जुलाई को रिलीज़ होगी..

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 09:05 AM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2017 04:36 PM (IST)
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ़िल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीरें
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ़िल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीरें

मुंबई। श्रीदेवी की पॉपुलर स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम-राजेश खट्टर के बेटे) अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनकी इस फ़िल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान के खूबसूरत शहर उदयपुर में हो रही है! 

loksabha election banner

गौरतलब है कि 'धड़क' नागार्जुन मंजुले की मराठी फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है। 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुके निर्देशक शशांक खेतान इस फ़िल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। फ़िल्म के मुहूर्त पर मेकर्स ने पूजा की और जिसके बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी और ईशान के साथ धड़क में होगी कुछ ऐसी 'छेड़छाड़'

कुछ हफ्ते पहले धड़क का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। जिसमें ईशान और जाह्नवी की जोड़ी काफी सराही गई थी। बता दें कि 'धड़क' एक लव स्टोरी होगी और इस फ़िल्म के लिए लंबे समय से तैयारियां चल रही थीं।

शूटिंग के दौरान सेट से एक के बाद एक कई तस्वीरें अब आने वाले दिनों में भी सामने आती रहेंगी! इस एक तस्वीर में आप दोनों की केमिस्ट्री सहज ही महसूस कर सकते हैं।

आप जानते हैं कि जाह्नवी कपूर लंबे समय से मीडिया में छाई रही हैं और यह पहले से ही तय माना जा रहा था कि वो जल्द ही अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करेंगी! 'धड़क' से श्री देवी की यह स्टार डॉटर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है! 

फ़िल्म की शूटिंग उदयपुर में हो रही है जहां से डायरेक्टर शशांक खेतान ने यह एक तस्वीर शेयर की है। इस खूबसूरत फोटो से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म का लोकेशन भी उतना ही खूबसूरत रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: जब अपनी मॉम और बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं कमल हासन की बेटी श्रुति हासन, देखें तस्वीरें

#sunset ... the golden ball that lights up our lives ...

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

हाल ही में करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली अपनी अगली फ़िल्म 'धड़क' की घोषणा की थी और फ़िल्म की एक के बाद एक कई पोस्टर जारी किये थे। यह फ़िल्म घोषणा के पहले दिन से ही चर्चा में है। 'धड़क' अगले साल छह जुलाई को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.