Move to Jagran APP

धड़क के बाद इस एक्टर के साथ नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर, सारा से होगा क्या आमना- सामना

एक दिलचस्प बात यह भी है कि अगर वाकई जाहनवी इस फिल्म की हीरोइन बनती हैं तो उनका डेब्यू भी सारा अली की फिल्म केदारनाथ के साथ ही होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 27 Jan 2018 11:58 AM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2018 11:04 AM (IST)
धड़क के बाद इस एक्टर के साथ नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर, सारा से होगा क्या आमना- सामना
धड़क के बाद इस एक्टर के साथ नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर, सारा से होगा क्या आमना- सामना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अभी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ही की है, लेकिन उन्हें लगातार बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। उनकी माँ श्रीदेवी बहुत सोच समझ कर उन्हें फिल्मों का चुनाव करने की सलाह से रही थीं, तभी तो खबर आ रही हैं कि जाह्नवी धड़क के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में नजर आ सकती हैं।

loksabha election banner

जी हां, बी टाउन में इस बात को लेकर चर्चा है कि रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी वाली फिल्म सिंबा में अब तक किसी अभिनेत्री का नाम फाइनल नहीं है। रोहित की चाहत है कि वह फिल्म में किसी नए चेहरे को लांच करें। करण जौहर, जो कि रणवीर की इस फिल्म के निर्माता हैं तो उन्होंने श्रीदेवी को सलाह दी है कि रणवीर सिंह चूंकि वर्तमान में युवा सुपरस्टार में से एक हैं , सो जाहनवी के शुरुआती करियर में रणवीर के साथ काम करना एक अच्छा निर्णय होगा। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दिलचस्प बात यह है कि जाहनवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने सिंबा के ओरिजिनल साउथ इंडियन फिल्म देखी है और उन्हें लगता है कि उस लिहाज से भी इस फिल्म में जाहनवी बिल्कुल फिट बैठेंगी। हालांकि खबर है कि श्रीदेवी इस बात को लेकर काफी गंभीरता से योजना बना रही हैं कि जाहनवी शुरुआती दौर में जिन फिल्मों में भी काम करें , उनमें उनके किरदार को भी उतनी ही स्पेस मिले, जितना हीरो को मिल रहा हो। सो वह इस बात की सहमति के साथ ही जाहनवी से जुड़े किसी भी प्रोजेक्ट को वो हां कहेंगी। बता दें कि जाहनवी की पहली फिल्म धड़क है जो जुलाई में रिलीज़ होने वाली थी। अब यह फिल्म जून में आएगी । वहीं रणवीर वाली फिल्म सिंबा दिसम्बर में रिलीज होगी। एक दिलचस्प बात यह भी है कि अगर वाकई जाहनवी इस फिल्म की हीरोइन बनती हैं तो उनका डेब्यू भी सारा अली की फिल्म केदारनाथ के साथ ही होगा।

बता दें की रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म गल्ली बॉय की शूटिंग खत्म कर इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सिंबा में रणवीर पुलिस की भूमिका में होंगे। फिल्म कॉमेडी फिल्म होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.