Move to Jagran APP

सामने आई हैं जाह्नवी कपूर की कुछ अनदेखी तस्वीरें, इन्स्टा अकाउंट जो हुआ है Unlock

आपको बता दें कि 'धड़क' के कुछ पोस्टर्स को रिलीज़ करने के बाद जाह्नवी ने अपना सोशल अकाउंट भी 'पब्लिक' कर दिया।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 21 Nov 2017 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 12:10 PM (IST)
सामने आई हैं जाह्नवी कपूर की कुछ अनदेखी तस्वीरें, इन्स्टा अकाउंट जो हुआ है Unlock
सामने आई हैं जाह्नवी कपूर की कुछ अनदेखी तस्वीरें, इन्स्टा अकाउंट जो हुआ है Unlock

मुंबई। जाह्नवी कपूर पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। पहले स्टार डॉटर होने के नाते उन्हें हर कोई अपने कैमरे में कैद करता था और अब तो ये स्टार डॉटर अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। ऐसे में हर किसी की जुबां पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का ही नाम है।

loksabha election banner

यह तो आप जानते ही होंगे कि जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। आपको बता दें कि 'धड़क' के कुछ पोस्टर्स को रिलीज़ करने के बाद जाह्नवी ने अपना सोशल अकाउंट भी 'पब्लिक' कर दिया। जी हां, एक समय था जब जाह्नवी कपूर ने अपने इन्स्टा अकाउंट को लॉक कर रखा था मगर, अब उन्होंने इसे अनलॉक कर दिया है और अब उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। और हमें यकीन है कि आप इन तस्वीरों को देखने के लिए बड़े एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: फराह ख़ान के घर हुई पार्टी में जाह्नवी कपूर, सारा अली ख़ान समेत ये स्टार्स भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

जाह्नवी की तुलना सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान के साथ भी की जाती है जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं।

जाह्नवी का इन्स्टा अकाउंट उनकी ऐसी ही कुछ प्यारी तस्वीरों से भरा हुआ है। जाह्नवी का यह अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा? इनकी तस्वीरें देखकर यह साफ़ पता चलता है कि जाह्नवी बड़ी ही चुलबुली और ख़ुशमिजाज़ लड़की है।

जाह्नवी ने अपनी फ़िल्म 'धड़क' के लिए डांस क्लासेज़ भी ज्वाइन की थी और इस फ़िल्म के लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि 'धड़क' मराठी सुपरहिट फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है।

जाह्नवी अपनी बहन ख़ुशी से काफी क्लोज़ हैं और उनके इन्स्टा अकाउंट पर ख़ुशी के साथ बहुत सी प्यारी तस्वीरें हैं। ख़ुशी के साथ वो अक्सर मूवी डेट्स और जिम में स्पॉट की गई हैं।

जाह्नवी की फ़िल्म 'धड़क' शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर। यह फ़िल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.