नई दिल्ली, जेएनएन। James Bond No Time To Die Trailer:  जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी फ़िल्मों के फैंस पूरे दुनिया में फैले हैं। इस फ्रैंचाइजी की अपकमिंग फ़िल्म 'नो टाइम टो डाइ' का ट्रेलर आने वाला है। एक बार फिर जेम्स बॉन्ड का किरदार डैनियल क्रेग निभा रहे हैं। साल 2020 में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में इसका टीज़र रिलीज़ किया गया है। इस टीज़र में बताया गया है कि इसका ट्रेलर 4 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

जेम्स बॉन्ड के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से यह टीज़र शेयर किया गया। इसमें जेम्स बॉन्ड अपने चिर-परिचित अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं। 15 सेकेंड के टीज़र में कार भी है और बाइक भी। एक बार फिर जेम्स बॉन्ड घरों के ऊपर बाइक दौड़ा रहे हैं। वहीं, कार की हेडलैंप से भारी-भरकम हथियार निकल रहे हैं। इस छोटे से टीज़र में एक्शन का जबरदस्त डोज़ है। अब ट्रेलर आने के बाद सारी परिस्थितियां और भी खुलकर सामने आएंगी।

इस फ़िल्म के इंतजार के पीछे सिर्फ जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी या एक्शन ही नहीं है। इसके अलावा मामला यह भी है कि बतौर 'एजेंट 007' यह डैनियल क्रेग की आखिरी फ़िल्म है। इस फ़िल्म के बाद लशाना लिंच (Lashana Lynch), डैनियल को रिप्लेस करेंगी। इस फ़िल्म में इस बात को भी दिखाया जाएगा कि कैसे लशाना, डैनियल की जगह लेंगी। यह फ़िल्म 8 अप्रैल, 2020 को पर्दे पर उतरेगी।

बता दें कि लशाना लिंच पहली महिला हैं, जो जेम्स बॉन्ड के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले तक सिर्फ पुरुष एक्टर ही एजेंट 007 बनते आए हैं। डैनियल साल 2005 से इस किरदार को निभा रहे हैं। वह बतौर जेम्स बॉन्ड कैसिनो रॉयल, क्वॉन्टम ऑफ़ सोलास, स्काईफॉल और स्पेक्चर का हिस्सा रह चुके हैं। इस फ़िल्म के बाद वह बतौर जेम्स बॉन्ड नजर नहीं आएंगे।

(Photo Credit- James Bond Twitter)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस