मुंबई। 'शोले' में अपनी जय-वीरू की जोड़ी से जलवा दिखाने वाले धमेंद्र और अमिताभ बच्चन की जोड़ी का जादू 38 साल बाद फिर दिखाई देगा। दोनों किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं करने जा रहे। दरअसल जल्द ही शोले के थ्री डी संस्करण का प्रीमियर होगा, जिसमें फिल्म की पूरी टीम के साथ जय-वीरू के मौजूद रहने की भी उम्मीद है।

1975 में रिलीज हुई शोले का थ्रीडी संस्करण बनकर लगभग तैयार हो चुका है। फिल्म निर्माता इसके लिए एक बहुत आलीशान प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा और सिप्पी बंधुओं ने प्रीमियर पर इसके सितारों अमिताभ, धर्मेद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन के साथ कहानी लिखने वाले सलीम खान और जावेद अख्तर को भी न्यौता देने का फैसला किया है। दुर्भाग्य की बात यह है कि फिल्म में गब्बर की अमर भूमिका अदा करने वाले अमजद खान और ठाकुर का रोल करने वाले संजीव कपूर इस यादगार मौके को देखने के लिए अब इस दुनिया में नहीं हैं।

जयंतीलाल गड़ा ने भी इस बात की पुष्टि की कि वे फिल्म की पूरी कास्ट और बॉलीवुड की बहुत सारी हस्तियों के साथ प्रीमियर पर बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

1975 में शोले 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई थी। निर्माता थ्री डी संस्करण को भी पहले 15 अगस्त को ही रिलीज करना चाहते थे, लेकिन इस दिन कई बड़ी फिल्में आ रही हैं इसलिए इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। अब इसके अक्टूबर में रिलीज होने की पूरी उम्मीद है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस