Move to Jagran APP

श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर नहीं मिस करतीं अपना डांस क्लास, देखें तस्वीरें

डांस क्लास की यह तस्वीरें जाह्नवी जैसी और लड़कियों को ज़रूर प्रेरित करेगी कि वो अपने काम को लेकर कितने समर्पित हो सकते हैं!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 11:07 AM (IST)
श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर नहीं मिस करतीं अपना डांस क्लास, देखें तस्वीरें
श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर नहीं मिस करतीं अपना डांस क्लास, देखें तस्वीरें

मुंबई। श्री देवी और बोनी कपूर की स्टाइलिश डॉटर जाह्नवी कपूर जल्द ही सुपरहिट मराठी फ़िल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर रही हैं। लेकिन, इस ख़बर के आने से बहुत पहले से ही जाह्नवी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी थी। उसी तैयारी का हिस्सा है उनका डांस क्लास। हाल के दिनों में कई बार जाह्नवी कपूर डांस क्लास से निकलतीं स्पॉट की गयीं हैं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि श्री देवी एक ऐसी अभिनेत्री रहीं हैं जिन्होंने अपने अभिनय के अलावा फ़िल्मों में अपनी डांसिंग के दम पर भी अपनी एक अलग पहचान बनायी है। ऐसे में वो अपनी बेटी को भला डांस से कैसे दूर रखतीं? पहली तस्वीर मंगलवार की है जब जाह्नवी अपने डांस क्लास के बाद बाहर निकल रही थीं।

यह भी पढ़ें: श्री देवी की स्टार डॉटर्स जाह्नवी और ख़ुशी कपूर के बीच है ज़बर्दस्त बॉन्डिंग, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

आपको बता दें कि बांद्रा स्थित इस डांस क्लास में जाह्नवी अक्सर नज़र आती रही हैं। मतलब साफ़ है कि जाह्नवी अपने डांस को लेकर काफी सचेत हैं।

इन तस्वीरों से साफ़ है कि जाह्नवी कपूर फ़िल्मों से जुड़ी अपनी तैयारियों को लेकर कोई भी ढिलाई नहीं देना चाहती।

कई बार हमने देखा है कि बारिश के बावजूद जाह्नवी अपना डांस क्लास अटेंड करने पहुंची हैं। बारिश ही क्यों बल्कि श्रीदेवी के बर्थडे पार्टी की अगली सुबह भी जाह्नवी डांस क्लास के लिए पहुंची थीं।

बता दें कि 'सैराट' के हिंदी रीमेक में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम के बेटे) हैं। जाह्नवी ईशान के साथ कई मौकों पर पहले भी नज़र आती रही हैं!

यह भी पढ़ें: क्यों देखी जाए 'हसीना पारकर', 5 वजहें बता रहे हैं खुद डायरेक्टर अपूर्व लाखिया

बहरहाल, डांस क्लास की यह तस्वीरें जाह्नवी जैसी और लड़कियों को ज़रूर प्रेरित करेगी कि वो अपने काम को लेकर कितने समर्पित हो सकते हैं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.