मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। जैकलीन फ़र्नांडिस (Jacqueline Fernandez) साहो (Saaho) में एक आइटम सांग (Item Song) कर रही हैं। गाने का शीर्षक है बैड बॉय (Bad Boy), जो हाल ही में रिलीज़ किया गया। गाना इंटरनेट पर हिट हो गया है और नंबर वन ट्रेंड है, मगर उससे ज़्यादा गाने में जैकलीन के हॉट लुक्स की चर्चा हो रही है। जैकलीन के इस अंदाज़ के लोग दीवाने हो गये हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनसे अधिक से अधिक आइटम सांग करने की इल्तिज़ा कर रहे हैं। 

जैकलीन फ़र्नांडिस का यह पहला तेलुगु गाना है और प्रभास के साथ भी पहली बार काम किया है। गाने को बादशाह और नीति मोहन ने आवाज़ दी है। रिलीज़ के 24 घंटों में ही गाने को यू-ट्यूब पर क़रीब 1.40 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bad boy 🖤 @actorprabhas #saaho

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

रिपोर्ट्स यह भी हैं कि इस गाने के लिए जैकलीन को 2 करोड़ रुपये की भारीभरकम रकम दी गयी है। साहो एक हाई ओक्टेन एक्शन फ़िल्म है, जिसमें प्रभास के साथ श्रद्धा फीमेल लीड रोल में हैं। सुजीत ने इसका निर्देशन किया है। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, संजय मांजरेकर और चंकी पांडे सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। साहो एक मेगा बजट फ़िल्म है और इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Introducing you to the BAD BOY @actorprabhas check out this super cool song from #saaho LINK IN MY BIO 💜💜💜

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

साहो 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। पहले यह 15 अगस्त को मिशन मंगल और बाटला बाउस के साथ आने वाली थी, मगर मुक़ाबले को कम करने के लिए इसकी रिलीज़ 30 अगस्त कर दी गयी। बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के बाद प्रभास की इस फ़िल्म से वापसी हो रही है। इस दौरान प्रभास ने कोई नई फ़िल्म साइन नहीं की। फ़िल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की जा रही है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप