Move to Jagran APP

पर्दे पर खिलखिलाती रहने वाली ये अभिनेत्री भी हो चुकी है डिप्रेशन का शिकार, अब किया खुलासा

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि जिन भी अभिनेत्रियों ने इस पर बात की है कि वो अब उस बुरे वक्त से आगे बढ़ चुकी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 05:33 PM (IST)
पर्दे पर खिलखिलाती रहने वाली ये अभिनेत्री भी हो चुकी है डिप्रेशन का शिकार, अब किया खुलासा
पर्दे पर खिलखिलाती रहने वाली ये अभिनेत्री भी हो चुकी है डिप्रेशन का शिकार, अब किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि जिन भी अभिनेत्रियों ने इस पर बात की है कि वो अब उस बुरे वक्त से आगे बढ़ चुकी हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं। हाल ही में पिंकविला से बातचीत में जैकलीन फर्नांडिज़ ने भी अपने डिप्रेशन के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि कैसे वो इस फेज़ से बाहर निकलीं।

prime article banner

जैकलीन बॉलीवुड की खुशमिजाज़ अभिनेत्रीयों में से एक हैं। वो हमेशा खुश रहती हैं और मस्ती करती रहती हैं। पर वो कहते हैं ना हर इंसान की जिंदगी के कई पहलू होते हैं जो दिखे जरूरी नहीं कि वो सच हो। ऐसा ही कुछ जैकलीन के साथ भी हुआ।

पर्दे पर हमेशा खिलखिलाने वाली अभिनेत्री ने उन दिनों के बारे में बताया, ‘मुझे लगता है कि ऐसे दिन हर समय हमारे साथ होते हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि हम एक ऐसी इंडस्ट्री से आते हैं जहां हर रोज़ कोई न कोई अफवाह सामने आती है और फिर सोशल मीडिया तो है ही। सोशल मीडिया के जरिए आपको सब पता चल जाता है कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं क्या लिख रहे हैं, क्या बोल रहे हैं। तो हमारी जिंदगी में भी ऐसी दिन होते हैं।

'मैं अपनी प्रॉब्लम्स के बारे में किसी से ज्यादा बात नहीं करती हूं। सिवाय अपने थेरेपिस्ट के। लेकिन इसके साथ अगर आपके साथ आपके आस-पास अच्छे लोग हैं तो आप अपनी परेशानियां भूल जाते हैं। काफी लंबे वक्त तक मेरे आस-पास लोग नहीं थे, मैं अपनी ही दुनिया में रहती थीं। लेकिन मैंने इन परेशानियों से खुद लड़ना सीखा और आज मेरे पास अच्छे लोग हैं'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

May this Diwali bring loved ones closer, peace of mind to those who need it and lots and lots of blessings!! 💖💖

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.