मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने बेहतरीन डांस मूव्स व फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन का नया खूबसूरत अंदाज एक मैगजीन के कवर पेज पर नजर आया। 

जैकलीन फर्नांडिस ने मैगजीन के लिए स्पेशल पोज दिया है जिसमें वो सफ़ेद रंग के जम्पसूट में नजर आ रही हैं। इस कवर पेज को देखने पर पता चलता है कि, उन्होंने लाइट मेकअप किया है और कर्ली हेयर्स ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया है। हाल ही में यूएस और कनाडा में हुए दबंग रीलोडेड टूर की सफलता के बाद वे मुंबई लौटी हैं। फिल्मों की बात करें तो हालिया फिल्म रेस 3 में वो सलमान खान के साथ नजर आई थी। इससे पहले वे वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ जुड़वा 2 में भी नजर आई थी। एक के बाद एक तीन हिट देने के बाद, जैकलीन सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी अत्यधिक लोकप्रियता और फैनडम के साथ जनता जनार्दन की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई है। अभिनेत्री की भारी लोकप्रियता के कारण, जैकलीन ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए एक प्रसिद्ध चेहरा बन गयी है। 

 

‘I don’t believe in luck’ honest hard work is the only way.. @feminaindia @taras84 @shaanmu @prachitiparakh 💋💋💋

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

यह भी पढ़ें: गदर वाले अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की पहली फिल्म जीनियस का ट्रेलर आउट

आपको बता दें कि, जैकलीन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। जैकलीन का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले सोमवार को धड़क पर प्यार की फुहार, इतनी हुई कमाई

बात करें अगर सलमान खान के दबंग टूर की तो विदेश में अपनी परफॉर्मेंस से जैकलीन ने सबका खूब मनोरंजन किया था। खास बात यह रही कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने अपने सिज़लिंग लुक और शानदार परफॉर्मेंस से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। पसंदीदा परफॉर्मेंस में जुम्मे की रात सॉन्ग पर दी गई परफॉर्मेंस शामिल थी। दबंग टूर अब खत्म हो चुका है लेकिन जैकलीन फर्नांडिस द्वारा सलमान खान के साथ स्टेज पर दी गई धमाकेदार परफॉर्मेंस अभी तक अॉडियंस के दिल और दिमाग पर छाई हुई है। जैकलीन की फरफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस टूर के दौरान जैकलीन ने अपनी ही फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग्स जैसे ऊंची है बिल्डिंग, हिरिये, जुम्मे की रात है पर परफॉर्मेंस देकर सबको अपनी दिवाना बना दिया। 21 दिनों तक चले दबंग टूर में जैकलीन ने विभिन्न देशों में बहुत से फिल्मी सॉन्ग्स पर परफॉर्म कर के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। खास बात यह रही कि, सलमान और जैकलीन स्टारर फिल्म किक का सुपरहिट सॉन्ग जुम्मे की रात पर परफॉर्मेंस को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस दौरान जैकलीन का ड्रेसअप भी अट्रेक्टिव था।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप