Move to Jagran APP

जैकलीन ने मेकअप मैन को जन्मदिन पर गिफ्ट में दी कार

फिल्मों की बात करें तो जैकलीन फिल्म 'रेस 3' और 'किक 2' में नजर आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 03:36 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 03:36 PM (IST)
जैकलीन ने मेकअप मैन को जन्मदिन पर गिफ्ट में दी कार
जैकलीन ने मेकअप मैन को जन्मदिन पर गिफ्ट में दी कार

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस का नाम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है। कुछ न कुछ वे नया करती रहती हैं। जैकलीन ने एक और नया काम किया है जो कि उनके मेकअपमैस से जुड़ा है। उन्होंने अपने मेकअपमैन को जन्मदिन के मौके पर गिफ्ट में एक कार दी है। 

loksabha election banner

जी हां, जैकलीन फर्नांडिस ने अपने मेकअप मैन शान मुत्ताथिल को जन्मदिवस के अवसर पर एक नयी कार उपहार में दी है। गौरतलब है कि शान मुत्ताथिल फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक लंबे समय से काम कर रहे हैं, जिसके बाद उनके काम से संतुष्ट होकर उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए जैकलीन ने यह तरीका अपनाया। इससे उन्होंने यह भी दर्शाने का प्रयत्न किया कि वह उनके साथ काम करने वालों को समान दर्जा देते हुए एक परिवार की तरह उन्हें ट्रीट करती हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान स्वैग से कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा का स्वागत... कुछ इस तरह

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर भी जैकलीन उनकी टीम के साथ कुछ फोटो शेयर करती रहती हैं। जैकलीन अपनी टीम की हर छोटी बड़ी बात का ख्याल रखती हैं। फिल्मों की बात करें तो जैकलीन फिल्म 'रेस 3' और 'किक 2' में नजर आएंगी। सलमान खान के साथ फिल्म 'किक' में भी वे थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया था। जैकलिन की पिछली रिलीज हुई फिल्म 'अ जेंटलमेन' थी जिसमें उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया था लेकिन बॉक्स अॉफिस पर फिल्म को सफलता नहीं मिली। 

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में 200 करोड़ के इतने करीब पहुंची इरफ़ान की हिंदी मीडियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.