Move to Jagran APP

Pics: ख़त्म नहीं हो रहा जैकलिन का बर्थडे सेलिब्रेशन, इटली में मना रही हैं छुट्टियां

तस्वीरों को देखकर साफ़ पता चल रहा है कि जैकलिन का बर्थडे सेलिब्रेशन अब तक ख़त्म नहीं हुआ है। बल्कि, यें तो बर्थडे वीक मना रही हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 04:32 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 10:51 AM (IST)
Pics: ख़त्म नहीं हो रहा जैकलिन का बर्थडे सेलिब्रेशन, इटली में मना रही हैं छुट्टियां
Pics: ख़त्म नहीं हो रहा जैकलिन का बर्थडे सेलिब्रेशन, इटली में मना रही हैं छुट्टियां

मुंबई। श्रीलंकन ब्यूटी जिसने बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अभिनय से सभी को इम्प्रेस किया है इन दिनों इटली में अपनी बहन के साथ हॉलिडे मना रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं जैकलिन फर्नांडिस की जो अपने सोशल अकाउंट पर पूरी तरह से एक्टिव हैं और अपने इस हॉलिडे की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं।

prime article banner

बता दें कि जैकलिन इटली के Positano नामक शहर में हैं और अपनी बहन के साथ यहां के खूबसूरत नजारों का खूब आनंद ले रही हैं। आइये आपको दिखाते हैं जैकलिन के इस हॉलिडे की कुछ प्यारे तस्वीरें-

यह भी पढ़ें: वेब समीक्षा: 90 के दौर का रिटर्न टिकट है 'ये मेरी फैमिली', जब ज़िन्दगी फेसबुक नहीं फेस टू फेस थी

Sisterly 💗 in Positano

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

तस्वीरें दिखाते हुए आपको यह भी बता दें कि जैकलिन ने 11 अगस्त को ही अपने परिवार के साथ अपना 33वां जन्मदिन मनाया था और तस्वीरों को देखकर साफ़ पता चल रहा है कि जैकलिन का बर्थडे सेलिब्रेशन अब तक ख़त्म नहीं हुआ है। बल्कि, यें तो बर्थडे वीक मना रही हैं। जैकलिन की बहन ही नहीं, उनके इस हॉलिडे पर उनके साथ उनका भाई और मां भी हैं-

Ask for Gabriel at Bruno’s! Our meal would not have been complete without him!!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलिन की तरह ही उनकी मां भी बेहद खूबसूरत हैं, इन्हें देखकर बिलकुल नहीं लगता कि ये जैकलिन की मां हैं। जैकलिन के पिता श्रीलंकन हैं और उनकी मां मलेशिया से हैं।

यह भी पढ़ें: इस क़सम की वजह से धर्मेंद्र ने छोड़ी थी अमिताभ बच्चन की 'ज़ंजीर', 45 साल बाद खोला राज़

जैकलिन महज़ 14 साल की थीं जब उन्होंने श्रीलंका के एक टेलीविज़न शो को होस्ट किया था। इसके बाद जैकलिन ने सिडनी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की। बहुत कम लोग जानते हैं कि जैकलिन ने पढ़ाई पूरी करने के बाद कुछ समय तक श्रीलंका में ही एक रिपोर्टर के तौर पर भी काम किया था।

साल 2006 में श्री लंका के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद साल 2009 में जैकलिन को अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म 'अलादीन' मिली जिसमें वो रितेश देशमुख के साथ दिखाई दीं और इसी फ़िल्म में उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करने का मौका मिला।

इसके बाद जैकलिन 'हाउसफुल' और 'रेस' जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनीं। इसी बीच उन्होंने 'किक', 'जुड़वा 2' जैसी फ़िल्में भी की। जैकलिन की जोड़ी को सलमान ख़ान के साथ बहुत पसंद किया जाता है। जैकलिन हाल ही में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ, रेमो डी'सूज़ा के साथ दबैंग टूर का हिस्सा बनीं थीं। इनकी आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो सुना है यें कार्तिक आर्यन के साथ कन्नड़ भाषी सुपरहिट फ़िल्म 'किरिक पार्टी' की हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी, लेकिन अब तक इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.