नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को अभिनेता अक्षय कुमार का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने खुद को होल आइसोलेट कर लिया था। इस बीच खबरें आ रही है कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने बताया कि जैकलीन फर्नांडिस ने दो बार आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया है और उनका दोनों बार टेस्ट नेगेटिव आया है। हालांकी  एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की कोरोना रिपोर्ट आना अभी बाकी है। सोमवार को अभिनेता अक्षय कुमार के हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था और जल्द ही अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की बात कही थी।

इससे फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्ट डॉक्टर चंदप्रकाश द्विवेदी का भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आई थी। बात दें कि अक्षय कुमार ने पिछले साल फिल्म ‘राम सेतु’ का पोस्टर शेयर कर घोषणा की थी और बताया था कि फिल्म को अगेल साल दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म को ‘तेरे बिन लादेन’ और ‘परमाणु’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण कैप ऑफ गॉड फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है।

बात अगर जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। साथ ही वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021