नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कुछ ना कुछ क्रिएटिव कर रहे हैं। इस मामले बॉलीवुड के दंबग ख़ान यानी सलमान ख़ान भी पीछे नहीं हैं। वक्त का सही इस्तेमाल कैसे करना है, सलमान खान इसे बखूबी जानते हैं। इन दिनों वह मुंबई से दूर अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में अपनी मां, बहनों और उनके बच्चों के साथ हैं। 

हाल ही में सलमान ने वहीं से 'प्यार करो ना' गाना भी रिलीज किया था। इसे ख़ूब व्यूज़ भी मिले और फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया। सलमान के साथ इस वक्त यूलिया वंतूर और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यूलिया के मुताबिक, 'सलमान लॉकडाउन में भी लगातार काम कर रहे हैं। वह हमेशा काम करना पसंद करते हैं, और वह इस समय भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जैकलीन भी किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। वह भी जल्द ही लोगों के सामने आएगा।'

इसके साथ ही यूलिया ने अपने वायरल वीडियो के बारे में बताया कि वह रोमानिया में टीवी चैनल से बात की रही थीं, जब सलमान पीछे से अचानक आ गए। यह उनके लिए भी सरप्राइज था। गौरतलब है कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में जैकलीन का एक आइटम नंबर भी है। वहीं, जैकलीन फर्नांडिज की फ़िल्म मिसेज सीरियल किलर बीते शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। 

इसे भी पढें- पृथ्वी से बाहर स्पेस में शूटिंग का प्लान बना रहे हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज, एलन मस्क और नासा से चल रही बात

मिसेज सीरियल किलर में जैकलीन ने मनोज बाजपेयी और मोहित रैना के साथ स्क्रीन भी शेयर किया है। इस फ़िल्म को फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने डायरेक्ट किया है। अब देखना है कि मिसेज सीरियल किलर के बाद जैकलीन क्या नया लेकर आती हैं। अगर वह सलमान ख़ान के साथ किसी प्रोजेक्ट में नज़र आती हैं, तो दोनों के फैंस के लिए खुश करने वाली ख़बर होगी। लोगों इसको लेकर अगले अपडेट का इंतज़ार होगा। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस