Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez ने फिर करवाया टॉपलेस फोटोशूट, इस बोल्ड फोटो को मिले 22 लाख से ज्यादा लाइक

Jacqueline Fernandez Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मी लाइफ तक की अपडेट देती रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस फैंस के लिए अपनी फोटो भी शेयर करती रहती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 08:41 AM (IST)
Jacqueline Fernandez ने फिर करवाया टॉपलेस फोटोशूट, इस बोल्ड फोटो को मिले 22 लाख से ज्यादा लाइक
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का ग्लैमरस अंदाज (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मी लाइफ तक की अपडेट देती रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस फैंस के लिए अपनी फोटो भी शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस उनसे जुड़े रहे। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और उनके ग्लैमरस लुक को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन कई बार एक्ट्रेस ऐसी फोटो पोस्ट कर देती हैं, जिससे वो चर्चा में भी आ जाती है, जो इस बार हो गया है।

prime article banner

दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्रा्म अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनके लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं और फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस फोटो की खास बात है कि एक्ट्रेस ने कुछ नहीं पहना है और इस टॉपलेस फोटो की वजह उनकी ज्यादा चर्चा हो रही है। फोटो में लग रहा है कि एक्ट्रेस ने कोई भी आउटफिट नहीं पहना है और क्रिएटिव तरीके से एक कपड़ा ओढ़ा हुआ है। यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को अभी तक (खबर लिखने तक) 22 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

वहीं, कई लोग इस फोटो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Far far away...'। ये पहली बार नहीं है जब जैकलीन सेमी-न्यूड लुक में नजर आई हैं। इससे पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स होने पर ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। इस मौके पर भी उनके अंदाज की काफी चर्चा हुई थी। इसके अलावा भी एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस पसंद करते हैं।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.