Move to Jagran APP

इंटिमेट सीन के दौरान आज भी शर्मा जाते हैं जैकी श्रॉफ, बोले- सब शूट देखते हैं बहुत अजीब लगता है

फिल्म में अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए जैकी ने कहा मैं शर्मिंदा था मैं वास्तव में शर्मिंदा था। जब मैं ये चीजें करता हूं तो मैं घबरा जाता हूं। मुझे ये करना पड़ता है क्योंकि मैं एक एक्टर हूं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 09:31 AM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 09:31 AM (IST)
इंटिमेट सीन के दौरान आज भी शर्मा जाते हैं जैकी श्रॉफ, बोले- सब शूट देखते हैं बहुत अजीब लगता है
Image Source: Jackie Shroff Fan page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म, द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11 में इंटिमेट सीन की शूटिंग के बारे में बात की। जैकी श्रॉफ ने कहा कि वह 'वास्तव में शर्मिंदा' थे। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह एक अभिनेता के रूप में ये उनकी जॉब का हिस्सा है और अगर भूमिका की मांग है तो दृश्यों को प्रभावी दिखना ही चाहिए।

loksabha election banner

द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11 में, जैकी ने एक वॉर रिपोर्टर की भूमिका निभाई है, जिसे एक बॉलीवुड स्टार का इंटरव्यू करने के लिए कहा जाता है। उसे पता चलता है कि उसके लिए आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ है। यह फिल्म डच फिल्म द इंटरव्यू की रीमेक है।

फिल्म में अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए, जैकी ने कहा, 'मैं शर्मिंदा था, मैं वास्तव में शर्मिंदा था। जब मैं ये चीजें करता हूं तो मैं घबरा जाता हूं। मुझे ये करना पड़ता है क्योंकि मैं एक एक्टर हूं।'

आगे इस दिग्गज एक्टर ने बताया कि इतने सारे लोग आपको बिना पलक झपकाए कैमरे पर देख रहे हैं, डायरेक्टर आपको देख रहा है, असिस्टेंट आपको देख रहा है, क्रू के लोग और पूरी दुनिया आपको देख रही है और यह बहुत शर्मसार करने वाला होता है। लेकिन आपको इसे करना होगा क्योंकि यह एक काम है। अगर फिल्म में कहानी की डिमांड ये है तो इसे करना जरूरी हो जाता है।'

जैकी इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं। उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा गया था। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी थे। इससे पहले, उन्होंने आदर जैन के साथ हैलो चार्ली में अभिनय किया। उन्होंने इस साल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के शो ओके कंप्यूटर से अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत की। हाल ही में, उन्हें सुनील शेट्टी के साथ डांस दीवाने 3 में एक विशेष अतिथि के रूप में भी देखा गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.