मुंबई। सलमान खान के साथ अक्सर बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और फेमिली फंक्शंस में नज़र आने वाली यूलिया वंतूर ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, दो लोगों के बीच रिलेशनशिप न्यूजपेपर्स से नहीं बनती है। यूलिया ने इस दौरान कटरीना को लेकर भी बात की।

सलमान खान की गर्लफ्रैंड कहलाई जाने वाली यूलिया वंतूर का मुंबई में एक सॉन्ग लॉन्च हुआ जिसमें उन्होंने आवाज दी है और एक्ट भी किया है। पीटीआई के मुताबिक, इस दौरान सलमान को लेकर मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए यूलिया ने यह कहा कि, दो लोगों के बीच रिलेशनशिप न्यूजपेपर्स से नहीं बनती है। उन्होंने आगे कहा, आपको अपनी रियल लाइफ पर फोकस करना होता है न कि उस पर जो न्यूजपेपर्स में लिखा जाता है। क्योंकि आपको यह अच्छे से पता होता है कि इसमें से ज्यादातर रियूमर या गलत होता है। मैं अपनी लाइफ को पॉजीटिव बनाना चाहती हूं और नेगेटिविटी को बिल्कुल भी नहीं आने देना चाहती हूं। इसके बाद यूलिया बोलीं, क्यों एक न्यूजपेपर का टाइटल किसी की इक्वेशन को बदलेगा। दो लोगों के बीच रिलेशनशिप ट्रस्ट, लव और अंडरस्टैंडिंग पर आधारित होती है। मुझे नहीं लगता कि, कुछ टाइटल किसी रिसेशनशिप पर प्रभाव डालते होंगे। चूंकि, रिलेशनशिप न्यूजपेपर नहीं बनाते, यह रियल लाइफ में बनती है। इसके बाद सवाल किया गया कि, सलमान खान की को-स्टार कटरीना कैफ से आपकी इक्वेशन अच्छी नहीं है? इसका जवाब देते हुए यूलिया ने कहा कि, मैं और कटरीना कई बार बात करते हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने टाइगर जिंदा है में स्टंट्स से लेकर सब बेहतरीन काम किया है। हमारे पास कुछ भी नहीं है लड़ने के लिए। वो एक प्यारी लड़की हैं।

यह भी पढ़ें: तेलुगु में रिलीज़ होगी 'पद्मावत', तो सामने खड़ी होगी ये 'बाहुबली' चुनौती

बता दें कि, सॉन्ग हरजाई को मनीष पॉल, यूलिया वंतूर और सचिन गुप्ता ने आवाज दी है। यह वीडियो रोमांटिक और इमोशनल है। इसमें यूलिया और मनीष को एक्ट करते देखा जा सकता है। अभी तक यूलिया दिलचस्पी सिर्फ म्यूजिक में ही दिखाई दी है, चूंकि उन्होंने कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की है। मनीष पॉल टीवी पर बतौर प्रेजेंटर नज़र आते रहते हैं। मनीष बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। एेसा पहली बार हुआ जब वो बतौर सिंगर नज़र आए।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस