Move to Jagran APP

Pics: सेलेब्रिटी बीवियों के कैंप में यूलिया की एंट्री, सोहेल की वाइफ़ सीमा से है ख़ास याराना

बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज़ की बीवियों का एक अलग गैंग है। अक्सर पार्टियों में या दूसरे मौक़ों पर ये स्टार वाइव्स एक-दूसरे के साथ एंजॉय करती दिखती हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 10 Apr 2017 05:21 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2017 07:02 AM (IST)
Pics: सेलेब्रिटी बीवियों के कैंप में यूलिया की एंट्री, सोहेल की वाइफ़ सीमा से है ख़ास याराना
Pics: सेलेब्रिटी बीवियों के कैंप में यूलिया की एंट्री, सोहेल की वाइफ़ सीमा से है ख़ास याराना

मुंबई। सलमान ख़ान के परिवार में यूलिया वंतूर ने ख़ास जगह बना ली है और अब वो सेलेब्रिटी वाइव्स के गैंग की मेंबर भी बन गई हैं। हाल ही में यूलिया सोहेल ख़ान की बेटर हाफ़ सीमा ख़ान के स्टोर पहुंचीं, जहां और भी सेलेब्रिटी वाइव्स हाज़िर थीं।

loksabha election banner

बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज़ की बीवियों का एक अलग गैंग है। अक्सर पार्टियों में या दूसरे मौक़ों पर ये स्टार वाइव्स एक-दूसरे के साथ एंजॉय करती दिखती हैं। मौक़ा आने पर एक-दूसरे को सपोर्ट भी करती हैं। सलमान ख़ान के छोटे भाई सोहेल ख़ान की बेटर हाफ़ सीमा ख़ान एक डिज़ाइनर हैं और बांद्रा में उनका स्टोर है। सीमा ने नया स्प्रिंग कलेक्शन लांच किया है। इस मौक़े पर यूलिया उनके साथ खड़ी नज़र आईं। यूलिया ने सीमा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करके उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ़ भी की। 

ये भी पढ़ें: शाद की बात इसलिए घर पर डिस्कस नहीं करते अर्जुन कपूर

She is so lovely and creative. I love her work! Congrats Seema, it feels good to visit your store #creative #clothes #denim #bandra190 #store #shopping #happy #like #share #

A post shared by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

रोमानिया की यूलिया आजकल बॉलीवुड में अपने सपनों को पूरा करने में जुटी हैं। हाल ही में हिमेश रेशमिया के साथ उनकी एक एल्बम भी रिलीज़ हुई है। हिमेश यूलिया के टेलेंट से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने यूलिया की आवाज़ को बॉलीवुड स्टाइल का बताया है।

ये भी पढ़ें: लिव-इन रिलेशनशिप पर पेरेंट्स से खुलकर बात करती हैं श्रद्धा कपूर

मलायका अरोरा की छोटी बहन अमृता अरोरा लड़क ने भी इस इवेंट के लिए वक़्त निकाला और सीमा ख़ान को सपोर्ट करने पहुंचीं। अमृता सीमा के काफी क़रीब मानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: बहुत दिनों बाद दिखीं शाह रूख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान, देखें तस्वीरें

बॉबी देओल की बीवी तान्या देओल भी सीमा ख़ान के इनर गैंग में शामिल हैं। तान्या आम तौर पर पब्लिक एपीयरेंसेज से दूर रहती हैं, मगर सीमा ख़ान के लिए उन्होंने भी फुर्सत निकाल ही ली।

ये भी पढ़ें: तब्बू की बड़ी बहन फ़राह नाज़ के बारे में ये क्या बोल गए ऋषि कपूर

अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर सीमा की अच्छी दोस्त हैं। लिहाज़ा महीप ने सीमा के लिए वक़्त निकाला।

ये भी पढ़ें: करण जौहर की पार्टी में जाह्नवी के साथ आलिया, क्या है माजरा

बिग बॉस में भाग लेने के बाद से ही एली एव्राम सलमान ख़ान के नज़दीक़ आ गई हैं। वो भी अक्सर ख़ान फ़ैमिली के साथ ख़ास मौक़ों पर दिखती हैं। एली हाल ही में नाम शबाना में टोनी यानि पृथ्वीराज सुकुमारन की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखाई दे चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: रिलीज़ के एक दिन बाद पाकिस्तान में बैन क्यों हुई नाम शबाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.