Move to Jagran APP

Ishq Vishk Rebound एक्टर रोहित सराफ को है ऐसी लड़की की तलाश, बोले- जिस रिश्ते को लेकर...

इश्क विश्क रिबाउंड जल्द ही फिल्मी पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रोहित सराफ के अलावा पश्मीना रोशन-नैना ग्रेवाल और जिब्रान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में रोहित सराफ ने दैनिक जागरण से खास बातचीत में बताया कि उन्हें कैसी लड़की चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह प्यार में कितना विश्वास रखते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Fri, 21 Jun 2024 07:00 AM (IST)
इश्क विश्क रिबाउंड एक्टर रोहित सराफ को चाहिए ऐसी हमसफर/ फोटो-Instagram

दीपेश पांडे, मुंबई। नेटफ्लिक्स सीरीज मिसमैच से चर्चा में आए अभिनेता रोहित सराफ अब जल्द ही बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन, जिब्रान खान, नैना ग्रेवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

साल 2003 में रिलीज हुई शाहिद कपूर-अमृता राव स्टारर इस फिल्म की फ्रेंचाइजी 'इश्क विश्क रिबाउंड' के ट्रेलर को दर्शकों का बेहद प्यार मिला और इसके गानों पर भी काफी रील्स बन रही हैं।

फिल्म में तो रोहित सराफ और जिब्रान की दोनों हीरोइनों के साथ लव स्टोरी काफी उलझी हुई लग रही है, लेकिन असल जिंदगी में 'लूडो' एक्टर को कैसी लड़की की तलाश है, जिसे वह अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं, इसके बारे में उन्होंने बात की।

रोहित सराफ को चाहिए ऐसा रिलेशनशिप

रोहित सराफ की आगामी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड में आज के दौर में प्यार और रोमांस की कहानी दिखेगी। फिल्म के नायक रोहित कहते हैं,

"मैं प्यार में विश्वास करता हूं। अपने लिए ऐसा रिलेशनशिप चाहता हूं, जिसमें वफादारी हो। आजकल लोग लंबे समय तक एक-दूसरे का साथ निभाने के लिए प्रतिबद्ध नहीं रहते हैं। जिस रिश्ते को लेकर आप में कभी असुरक्षा की भावना नहीं आती, जिसमें सहज रहते हैं,वही सही मायने में प्यार है। फिलहाल तो सिंगल हूं, पर चाहता हूं कि कोई बहुत प्यार करने वाली मिले"।

हमें समय के साथ चलना चाहिए- रोहित सराफ

भविष्य की योजना पर रोहित सराफ कहते हैं, ‘मैंने एक चीज सीखी है कि योजनाएं बनाने के बजाय समय के अनुसार चलना चाहिए। रोल छोटा हो या बड़ा, उसे निभाने में मजा आना चाहिए। विविधतापूर्ण भूमिकाएं निभाना चाहता हूं। विक्रम वेधा भी उसी प्रयास का हिस्सा थी।

यह भी पढ़ें: Pashmina Roshan की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार के चक्कर में दोस्तों की बजी बैंड

मेरी पहली फिल्म थी ‘वो भी दिन थे’। वह फिल्म 11 वर्ष की प्रतीक्षा के बाद हाल ही में ओटीटी पर प्रदर्शित हुई। अब इश्क विश्क रिबाउंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शन की प्रतीक्षा है। फिल्मों में रोमांस हमेशा मेरा पसंदीदा जानर रहेगा।’

यह भी पढ़ें: Ishq Vishk Rebound: 21 साल बाद लौटेगी 'इश्क-विश्क' की कहानी, Hrithik Roshan की खूबसूरत कजिन करेंगी डेब्यू