Move to Jagran APP

Ishita Dutta Vatsal Seth On Pregnancy: क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं इशिता दत्ता? 'दृश्यम' एक्ट्रेस ने ख़ुद बतायी सच्चाई

Ishita Dutta Vatsal Seth On Pregnancy इशिता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं। इशिता की सबसे यादगार फ़िल्म दृश्यम है जो 2015 में आयी थी। इस थ्रिलर फ़िल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 08:06 AM (IST)
Ishita Dutta Vatsal Seth On Pregnancy: क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं इशिता दत्ता? 'दृश्यम' एक्ट्रेस ने ख़ुद बतायी सच्चाई
टीवी कमर्शियल में इशिता और वत्सल। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इस वक़्त करीना कपूर ख़ान और अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। बेबो की जहां दूसरी प्रेग्नेंसी है, वहीं अनुष्का पहली। तमाम ख़ुशख़बरियों के बीच एक्ट्रेस इशिता दत्ता के प्रेग्नेंसी की भी ख़बरें सोशल मीडिया के ज़रिए उड़ने लगीं, मगर इशिता ने इन ख़बरों को ग़लत बताया।

loksabha election banner

इस बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए इशिता ने कहा कि उनके रिश्तेदार भी उनसे अब प्रेग्नेंसी की पुष्टि कर रहे हैं। बधाई देते हुए कह रहे हैं कि बताया भी नहीं। लेकिन, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। बम्प मिठाई खाने से बन गया है। मुझे लगता है कि अब मुझे वर्कआउट करना चाहिए, क्योंकि लोग सोचने लगे हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अब जिम खुल गये हैं, इसलिए लोग जल्द ही मुझे पुरानी शेप में देखेंगे। 

दरअसल, इशिता ने करवा चौथ पर वत्सल के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिये कि वो प्रेग्नेंट हैं। लोगों ने यहां तक लिखा कि उन्होंने अपना बेबी बंप साड़ी के पल्लू से छिपाया हुआ है। 

 

View this post on Instagram

#HappyKarvachauth 💞

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth) on

इससे पहले इशिता और वत्सल एक टीवी कमर्शियल में नज़र आये थे, जिसमें इशिता को प्रेग्नेंट दिखाया गया था। इस विज्ञापन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दोनों के पड़ोसी बने हैं। इस विज्ञापन ने भी अफ़वाहों को बढ़ावा दिया। इशिता और वत्सल की 2017 में शादी हुई थी। वत्सल और इशिता रिश्तों का सौदागर- बाज़ीगर के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हुए थे। एक इंटरव्यू में वत्सल ने बतया था कि शो ख़त्म होने के बाद जब हमने मिलना शुरू किया था, तब हमने एक-दूसरे के लिए जज़्बात महसूस किये और हम दोस्त बन गये थे। 

 

View this post on Instagram

Had lots of fun shooting this TVC with @ishidutta 👶🏻🥰😜 . . #nocrypticmessagehere 👈🏼

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth) on

इशिता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं। इशिता की सबसे यादगार फ़िल्म दृश्यम है, जो 2015 में आयी थी। इस थ्रिलर फ़िल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। छोटे पर्दे पर इशिता इन दिनों बेपनाह प्यार में नज़र आती हैं।

2020 में करीना और अनुष्का के अलावा कई सेलेब्रिटीज़ ने ख़ुशख़बरी दी। हाल ही में अमृता राव और आरजे अनमोल बेटे वीर के पिता बने। वहीं, एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी पैरेंट्स बने। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.