रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इशिता दत्ता अचानक ही सुर्ख़ियों के टॉप पर आ गई हैं। अभी मंगलवार यानि 28 नवंबर को उनकी शादी हुई लेकिन इशिता के लिए दो अक्टूबर हमेशा यादगार रहता है।

जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में इशिता ने इसका ख़ुलासा किया। लेकिन ये कहानी उनकी असल नहीं फिल्मी ज़िंदगी की कहानी है। इशिका ने बताया कि उनकी फिल्म 'दृश्यम' का 2 अक्टूबर वाला सीन उन्हें हमेशा याद रहता है। इस फिल्म में वो अजय देवगन की बेटी बनी थीं। उन्होंने बताया कि फिल्म 'दृश्यम' का 2 अक्टूबर वाला सीन इतना लोकप्रिय हुआ है कि लोगों के 2 अक्टूबर के संदेश आने से पहले ही वह सोशल मीडिया पर यह जता देती थीं कि उन्हें दो अक्टूबर की याद है। कहती हैं “ मैं इस सीन को लेकर बहुत ही गर्व महसूस कर करती हूं। मुझे नहीं लगता कि इसे कोई इतनी जल्दी वह सीन भूलेगा।“ फिल्म में अक्टूबर की इसी डेट को लेकर अजय देवगन बचने का सारा खेल खेलते हैं। इस मौके पर इशिता ने कहा कि उन्होंने 'दृश्यम' जैसी फिल्म में काम करने का सही निर्णय किया था। इशिता दत्ता फिल्म 'फिरंगी' आने वाली है, जिसमें वो कपिल शर्मा की हीरोइन बनी हैं। राजीव ढींगरा निर्देशित 'फिरंगी' एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें:इशिता दत्ता ने गुपचुप तरीके से की शादी, 1 दिसंबर को आ रही है फिरंगी

 

वैसे मंगलवार से पहले तक तो इशिता अपनी फिल्म के कारण चर्चा में थीं लेकिन अचानक रात को ख़बर आई कि उन्होंने अभिनेता वत्सल सेठ से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली। बताते हैं कि तनुश्री दत्ता की इस छोटी बहन ने जब वत्सल के साथ टीवी शो रिश्तों का सौदागर- बाज़ीगर में साथ काम किया था तभी से दोनों में प्यार हो गया था।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप