अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ईशान खट्टर की फिल्म धड़क महज कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर बातचीत के दौरान ईशान खट्टर ने इस बारे में बताया कि जब लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं या फिर नेगेटिव बाते करतें हैं तो वो इन सब चीजों को लेकर किस प्रकार रिएक्ट करते हैं।

ईशान कहते हैं कि वह नेगेटिव बातों पर ध्यान ही नहीं देते। जब ट्रोलिंग होती है तब भी उन्हें अब इसका फर्क नहीं पड़ता। मुझे अपने बारे में पता है न कि मुझे मौके आसानी से मिले हैं या फिर मेरे टैलेंट के आधार पर मिले हैं। मैंने जिस तरह की जिंदगी जी हैं, वह वे लोग तो नहीं जानते हैं तो जाहिर है कि वह ऐसी ही बातें करेंगे। ईशान ने यह राज खोला कि उनकी पहली फिल्म में जब उनका सेलेक्शन हुआ था तो इसलिए नहीं हुआ था कि वह किसी फिल्मी परिवार से हैं। माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के दौरान ईशान ने बाकायदा ऑडिशन दिया था और उस वक़्त तक माजिद को पता भी नहीं था कि ईशान का बैकग्राउंड क्या है। ईशान कहते हैं कि माजिद सर आपको लगता है कि मुझे सिर्फ इसलिए मौके दे देते, बल्कि उनके लिए तो यह मैटर ही नहीं करता था। माजिद सर तो चाहते थे कि ऐसे लड़के को चुने जिनका कोई भी स्टारी बैगेज न हो। ईशान बताते हैं कि माजिद को काफी दिनों के बाद जब ईशान का नाम फाइनल हो गया था, उसके बाद उन्हें पता चला था कि वे शाहिद कपूर के भाई हैं। वह यह भी कहते हैं कि अगर उन्हें शायद पहले पता होता तो वह उन्हें उल्टा कास्ट न करते, क्योंकि वह अपनी फिल्म के लिए ऐसे किरदार को ही ढूँढ रहे थे जिनका स्टारडम का या कोई इस तरह का फिल्मी बैकग्राउंड का बैगेज न हो।

यह भी पढ़ें: लोगों को लगता था मैं सिर्फ आर्ट फिल्में कर सकती हूं, इंडस्ट्री में टाइपकास्ट कर देते हैं लोग: चित्रांगदा

ईशान कहते हैं कि मेरी मॉम ने मुझे हमेशा एक मिडिल क्लास माहौल में ही पाला है और इसलिए मुझे पारिवारिक मूल्यों का पता है। हमने किस तरह की जिंदगी जी हैं। वह कहते हैं कि उन्हें बचपन से ही फिल्मों में आने का शौक रहा है। इस बारे में बताते हुए ईशान कहते हैं, मैंने बहुत फिल्में देखी है। लेकिन जाहिर है कि घर में माहौल भी रहा, क्योंकि भाई और मां दोनों ही कलाकार हैं। मैंने उनसे काफी प्रेरणा ली है। डांस और एक्टिंग को लेकर काफी जुनूनी रहा हूं तो मैं चाहता ही था कि एक्टिंग ही करूं। ये अच्छी तरह मालूम है कि अभी तो बस शुरुआत की है और अभी काफी मेहनत करनी है। उनका कहना है कि मुझे सेट पर जाने पर कोई घबराहट नहीं होती है, क्योंकि मैं सेट से प्यार करता हूं, तो मैं अभी अपने काम को खूब एन्जॉय कर रहा हूं। बता दें ईशान की दूसरी फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन भईया और अंशुला दीदी के कारण मैं और ख़ुशी ट्रेजेडी से उबर पाए: जाह्नवी

By Rahul soni