Move to Jagran APP

ईशान ने ली थी शामक डावर से डांस की ट्रेनिंग, अब भी काम आ रही है वह लर्निंग

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jul 2018 08:14 PM (IST)
ईशान ने ली थी शामक डावर से डांस की ट्रेनिंग, अब भी काम आ रही है वह लर्निंग
ईशान ने ली थी शामक डावर से डांस की ट्रेनिंग, अब भी काम आ रही है वह लर्निंग

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेता ईशान खट्टर ने अपनी आने वाली फिल्म धड़क को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने डांस मास्टर शामक डावर के साथ डांस पहले सीखा हुआ है, इसलिए वह मानते है कि किसी भी प्रकार के परफॉर्मिंग आर्ट्स में उसका लाभ मिलता ही हैl

loksabha election banner

इस बारे में बताते हुए ईशान खट्टर कहते हैं, जो भी कुछ आप परफॉर्मिंग आर्ट्स से जुड़ा हुआ करते हैं, उसका फायदा किसी भी और जगह परफॉर्म करने पर मिलता ही हैl इसलिए मैं मानता हूं कि जब भी कही से आप अगर ट्रेनिंग लेते है तो उसका फायदा आपको अवश्य मिलता हैl फिर चाहे वह डांस हो या अभिनय हो लेकिन कैमरे के आगे का काम आपको तभी समझ आता है, जब आप वह कर रहे होते हो। फिर आपने किसी भी प्रकार के अभिनय करने की ट्रेनिंग ली होl मैं तो यह भी कह सकता हूं कि फिल्मों में काम करना और रंगमंच पर काम करना दो अलग अलग चीजें हैl इसके चलते मुझे ऐसा लगता है कि हर फिल्म एक अलग प्रकार का अनुभव देकर जाती हैl

यह भी पढ़ें: मिथुन के बेटे मिमोह की शादी कैंसिल, एक्ट्रेस से धोखाधड़ी का आरोप

गौरतलब है कि ईशान खट्टर जल्द फिल्म धड़क में श्रीदेवी व बोनी कपूर के बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नज़र आने वाले हैl इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर दोनों ही बहुत उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी। फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े कई वीडियो और फोटो शेयर किए जा रहे हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर पिता बोनी और बहन खुशी के साथ तिरुपति बालाजी गई थी जहां पर उन्होंने अपनी पहली फिल्म को लेकर प्रार्थना की। ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे बियॉन्ड द क्लाउड्स में नज़र आ चुके हैं।  

यह भी पढ़ें: Box Office पर फटे संजू नाम के बादल, दूसरे वीकेंड में कलेक्शन मूसलाधार

बताते चलें कि, धड़क, नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसके राइट्स करण जौहर ने पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया था। साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.