रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म धड़क की सफलता को लेकर खुश हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने अपनी अगली फिल्म तख्त की बात की जिसकी घोषणा हाल ही में करण जौहर ने खुद की थी। खास बात यह रही फिल्म तख्त को लेकर बातचीत के दौरान ईशान को जाह्नवी का जवाब इतना अच्छा लगा और उन्होंने इसको लेकर एक दिलचस्प बात कही। 

दरअसल, ईशान खट्टर और जाह्रवी कपूर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। करण जौहर की फिल्म तख्त को लेकर जाह्रवी से सवाल किए जा रहे थे। इस दौरान जाह्रवी ने जो उत्तर दिया उस पर ईशान ने शानदार कमेंट किया। ईशान जाह्नवी कपूर के दिए जवाब से प्रभावित होकर बोले क्या लफ्जों से खेलते है यह, क्या तख्तफुल जवाब है। ईशान और जाह्नवी की बॉन्डिंग फिल्म धड़क से ही अच्छी रही है और यह उनकी बातचीत में साफ झलकता है। इस मौके पर ईशान खट्टर ने उनकी अगली फिल्म के बारे में कुछ भी बताने के बजाय कहा कि इस बारे में जैसे ही कुछ फाइनल होगा, वह निश्चित इस बात का खुलासा करेंगेl ईशान खट्टर ने कहा, मेरे काम के बारे में जैसे ही कुछ फाइनल होगा, मैं आपको पक्का बताऊंगाl वही इस अवसर पर फिल्म धड़क के माध्यम से लोगों के मिल रहे प्यार पर भी ईशान खट्टर ने अपनी राय देते हुए कहा कि, मुझे अच्छा लगता है कि लोगों को अच्छा लगता है वह मुझसे बात कर सकते हैl मुझे भी लोगों से जुड़ने में मजा आता है, जिससे मुझे प्रेरणा भी मिलती है और अच्छा काम करने कीl

आपको बता दें कि, फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हुई थी। यह मराठी हिट सैराट से प्रेरित है। इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस वजह से भी फिल्म धड़क की चर्चा अधिक रही है।

यह भी पढ़ें: New Song: अब सोनाक्षी सिन्हा के साथ गाइये... मेरा नाम चिन चिन चू

यह भी पढ़ें: यमला पगला दीवाना फिर से Trailer: देओल्स, सलमान, शत्रुघ्‍न और रेखा संग धमाल

By Rahul soni