Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor की इस आदत से है Ishaan Khatter को नफरत, बोले- Irritating...

Ishaan Khatter hates Janhvi Kapoor this habit एक चैट शो के दौरान ईशान खट्टर ने बताया है कि जाह्नवी कपूर की एक आदत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 11:25 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 11:36 AM (IST)
Janhvi Kapoor की इस आदत से है Ishaan Khatter को नफरत, बोले- Irritating...
Janhvi Kapoor की इस आदत से है Ishaan Khatter को नफरत, बोले- Irritating...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर(Ishaan Khatter) काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) में साथ काम करने के बाद ये चर्चा भी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने ऐसी किसी भी बात को महज़ अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था। दोनों का कहना था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अब इन सबके बीच ईशान खट्टर ने बताया है कि जाह्नवी की एक आदत को वो बिल्कुल नापसंद करते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक चैट शो के दौरान जब ईशान से पूछा गया कि उन्हें जाह्नवी की कौन सी बात नहीं पसंद तो उन्होंने कहा, जाह्नवी बहुत मस्तीखोर है। उन्हें पता है कि कब कौन सा बटन दबाना है। हालांकि कई बार ये इरिटेटिंग भी हो जाता है। क्योंकि कई बार वो तब शुरू हो जाती हैं जब इसकी जरूरत नहीं है और एक ही बात पर अड़ जाती हैं।
ये भी पढ़ें : गर्मी में भी सितारे नहीं छोड़ रहे हैं योगा और जिम, Malaika Arora और Janhvi Kapoor की आई है नई तस्वीरें
जाह्नवी और अपनी दोस्ती को लेकर ईशान ने बताया की ‘धड़क’ में काम करने से पहले वो जाह्नवी से बस एक दो बार मिले थे। दोनों केवल सोशल मीडिया पर बात करते थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान वो और जाह्नवी अच्छे दोस्त बन गए। आपको बता दें कि जाह्नवी ने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि ईशान की ये दूसरी फिल्म थी। 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.