नई दिल्ली, जेएनएन। ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू शशांक खेतान की फिल्म धड़क से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट फीमेल लीड में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर थीं। इस फिल्म के लिए ईशान और जाह्नवी की खूब तारीफ हुई। दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। हाल में ईशान ने नेहा धूपिया के टॉक शो में अपने भाई शाहिद कपूर, कोस्टार, फिल्म और कई मुद्दों पर बात की।  

पूछा गया था कौन है बेहतर अभिनेत्री

शो के दौरान ईशान खट्टर से पूछा गया कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान में से बेहतर अभिनेता कौन है। इस सवाल के जवाब में ईशान ने धड़क स्टार जाह्नवी कपूर को चुना। जब फिर ईशान से पूछा गया कि दोनों में शानदार भविष्य किसका है, तो उन्होंने फिर से जाह्नवी कपूर का नाम लिया। ईशान खट्टर ने कहा कि वह दुआ करते हैं कि जाह्नवी कपूर का भविष्य शानदार हो और वह भी अच्छे भविष्य के लिए उन्हें चुन सकती हैं। 

अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी ईशान

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर खाली-पीली में नजर आएंगे। यह फिल्म मकबूल खान निर्देशिक कर रहे हैं। इस फिल्म में ईशान के साथ फीमेल लीड के रूप में अनन्या पांडे नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि खाली-पीली 2018 में आई तेलुगु फिल्म टैक्सीवाला की रीमेक है। यह फिल्म 12 जून को रिलीज होगी। दूसरी ओर जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। वहीं दोस्ताना 2 में वह कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ हैं। जाह्नवी राजकुमार राव के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं। सारा अली खान की आने वाली फिल्मों को देखें तो वह लव आजकल 2 और कुली नंबर वन में मुख्य भूमिकाएं निभाती दिखेंगी।  

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस