नई दिल्ली, जेएनएन। A Suitable Boy first look: मीरा नायर की सीरीज़ 'ए सूटेबल ब्वॉय' का पहला लुक जारी हो गया है। ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर इस सीरीज़ के पहले लुक को ईशान ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया। इस फोटो में ईशान अपने से उम्र में कई साल बड़ी तब्बू से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस में वह दोनों एक झूले पर काफी रोमांटिक पोज में बैठे हैं। 

यह फोटो शेयर करते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस पर ईशान के फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। फोटो पर आयुष्मान खुराना, करण जौहर और मीरा राजपूत समेत कई सितारे कमेंट कर चुके हैं। सीधे शब्दों में कहे, तो ईशान पर यह ब्वॉय सूटेबल हो गया है।

बता दें कि मीरा नायर के आने वाले इस प्रोजेक्ट में ईशान 'मान कपूर' का रोल निभा रहे हैं। यह किरदार अपने राजनेता पिता 'महेश कपूर' से मोहब्त के लिए बगावात कर देता है। पिता के किरदार में राम कपूर नजर आएंगे। वहीं, 'मान कपूर' को जिससे लड़की से मोहब्बत होती है, वह वेश्या 'सईदा बाई' है। 'सईदा' का किरदार तब्बू निभा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A Suitable Boy.. first look

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

'ए सूटेबल ब्वॉय' विक्रम सेठ के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है। यह नॉवेल भी बेस्ट सेलिंग रह चुका है। छह पार्ट की इस सीरीज़ को लुकआउट प्वांइट प्रोड्यूस करेगी। इस प्रोडक्शन हाउस को 'बीसीसी वन' बैक कर रही है। वहीं, इसका स्क्रीन-प्ले एंड्र्यू डेविस लिखेंगे।

इस वेब सीरीज़ में ईशान, तब्बू और राम के अलावा रसिका दुग्गल, नमिता दास, दिनेश रिज़्वी और माहिरा कक्कड़ अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं, इस सीरीज़ में नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह भी नजर आएंगे। ईशान की पिछली फ़िल्म 'धड़क' है, जिससे जाह्नवी कपूर ने बतौर फीमेल लीड बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

(Photo Credit- Ishaan Khatter Instagram)

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप